आधी रात लड़की के घर पहुंचा युवक, गन दिखाकर करने लगा यह काम

Feb 16 2020 01:40 PM
आधी रात लड़की के घर पहुंचा युवक, गन दिखाकर करने लगा यह काम

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा का है. इस मामले में जिले में हसौद थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक युवक को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने दावा किया है कि युवक एक तरफा प्यार में युवती को परेशान करता है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि मध्यप्रदेश के इंदौर का रहने वाला आरोपी गोलू बालोनिया बीते शनिवार की रात को कैथा गांव में पीड़ित युवती के घर पिस्टल लेकर घुस गया और आरोपी पिस्टल तानकर युवती को अपने कब्जे में लिया और लेकर गांव से बाहर जाने लगा. वहीं देर रात तक युवक गांव बाहर ड्रामा करता रहा.

इस मामले में पुलिस ने सारी जानकारी देते हुए कहा, 'युवक एकतरफा प्यार का शिकार है. युवती से कई बार वो प्यार का इजहार किया, लेकिन युवती ने उसे मना ​कर दिया. इसके बाद बीती रात आरोपी गोलू बालोनिया पिस्टल लेकर युवती के घर पहुंचा और उसके अपहरण की कोशिश करने लगा. युवती के परिजनों और ग्रामीणों ने युवक का विरोध किया और काफी मशक्कत के बाद उसे पकड़ा जा सका.' वहीं पुलिस का कहना है, 'परिजनों और ग्रामीणों ने जब आरोपी का विरोध किया और पीछा करने लगे तो आरोपी ने पहले तो हवाई फायरिंग की, उसके बाद अपने ही सर पर पिस्टल तान कर,अपने आप को ही उड़ा लेने की धमकी देता रहा. देर रात ग्राम कैथा के बाहर युवक का ड्रामा घंटों चलता रहा.'

वहीं इस बीच कुछ लोगों ने हसौद पुलिस को मामले कि सूचना दी और इसके बाद पुलिस की टीम पहुंची और आरोपी को समझाने की कोशिश की गई. इस मामले में अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

बिहार में महिलाएं कर रही थी अवैध शराब की तस्करी, GRP पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

35 लाख रुपए के बिस्कुट से भरा ट्रक लेकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने दिया नवजात को जन्म, दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज