कमरे के अंदर फंदे पर लटकता पाया गया प्रेमी जोड़े का शव, इलाके में मची  सनसनी
कमरे के अंदर फंदे पर लटकता पाया गया प्रेमी जोड़े का शव, इलाके में मची सनसनी
Share:

जांजगीर चांपा: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक प्रेमी जोड़े का शव घर में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है. दोनों ने किन परिस्थितियों की वजह से मौत को गले लगाया यह अभी तक साफ नही हो सका है. पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद मर्ग कायम कर लिया है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना डभरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले छुहीपाली गांव की है. 

डभरा पुलिस के मुताबिक, कल रात छुहीपाली गांव के रहने वाले दादू लाल टंडन के द्वारा डभरा थाने आकर जानकारी दी थी. बताया गया कि उनके मकान मे एक दिसंबर 2019 से मोहम्मद शहजाद खान, जो कि नगर पंचायत मे कंप्यूटर ऑपरेटर का कार्य करते है. वे अपनी प्रेमिका के साथ किराये के घर में रह रहे थे. कल सुबह से शाम तक उनके घर का दरवाजा भीतर से बंद था और देर शाम खिड़की के छेद से झांकने पर दोनों एक साथ फांसी के फंदे पर लटके हुए पाए गए. 

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली और घर का दरवाजा तोड़ा गया. पुलिस ने दोनों के शव फंदे से उतारकर मर्ग कायम किया और पंचनामा बनाया, शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल दोनों ने किन हालातों मे मौत को गले लगाया है, यह पता नही चल सका है. 

PAN को आधार से लिंक करने के लिए महज एक दिन शेष, जल्दी करें वरना हो सकता है बड़ा नुकसान

सीएम कार्यालय में मांगी गयी रिपोर्ट, एनएच को कागजों में ही कर दिया चौड़ा

सोने चांदी की कीमत में आया बड़ा बदलाव, जानिए क्या है आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -