IPS अधिकारी को एक ही दिन में थमाए 3 नोटिस
IPS अधिकारी को एक ही दिन में थमाए 3 नोटिस
Share:

रायपुर। क्या ऐसा हो सकता है कि किसी अधिकारी को एक ही दिन में 3 नोटिस दिए जा सकते हैं। जी हां, ऐसा हुआ है। दरअसल छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा बस्तर में पदस्थ रहे आईपीएस अधिकारी एसआरपी कल्लूरी को नोटिस जारी किए हैं। नोटिस के माध्यम से कल्लूरी से पूछा गया है कि बस्तर में हुए स्थानांतरण को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर जो जानकारी दी है और इन्हें मीडिया अपने चैनल आदि में प्रसारित कर रहा है ऐसे में क्यों न उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

दरअसल उन्होंने जिस तरह से जानकारियां दी हैं वह राज्य सरकार के नियम के विरूद्ध है। यही नहीं एक अन्य नोटिस छत्तीसगढ़ के पुलिस महानिदेशक के माध्यम से दिया गया है जिसमें लिखा गया है कि कल्लूरी टाटा मोटर्स के एक कार्यक्रम में अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। निजी कंपनी के कार्यक्रम में उनके शामिल होने पर आपत्ती ली गई।

कहा गया कि इस तरह के कार्यक्रम में भागीदारी करना नियम विरूद्ध है और ऐसे में उन्हें 3 दिन में अपना जवाब देना होगा। गौरतलब है कि कल्लूरी पर बेला भाटिया ने कई तरह के आरोप लगाए थे। भाटिया मानवाधिकार कार्यकर्ता हैं। कल्लूरी पर माओवादियों को निशाने पर रखने के लिए भी आरोप लगाए जाते रहे हैं।

भारतीय खिलाडी ने किया न्यूयॉर्क की 13 साल की बच्ची का रेप

मजबूत होना चाहिए इम्यून सिस्टम

होली खेलने से पहले इन बातों का रखे ध्यान, नही होगी स्किन खराब

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -