'छत्तीसगढ़ को कांग्रेस का ATM बना दिया', CM बघेल पर जमकर बरसे नड्डा
'छत्तीसगढ़ को कांग्रेस का ATM बना दिया', CM बघेल पर जमकर बरसे नड्डा
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ दौरे पर आए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मुख्यमंत्री भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कोई विचारधारा नहीं है। सीएम भूपेश भाई-बहन की सेवा करने में लगे हुए हैं। एक परिवार के सेवा से छत्तीसगढ़ का विकास ठप पड़ा है। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर हमला बोलते हुए नड्डा ने कहा कि भारत जोड़ो से पहले कांग्रेस पार्टी को जोड़ लें। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। नड्‌डा ने कहा कि हमारी लड़ाई परिवारवाद के खिलाफ है। कांग्रेसी भाई-बहन की पार्टी हो गई है। कांग्रेस को घर बैठाना आवश्यक है। छत्तीसगढ़ प्रदेश पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की देन है।

रायपुर के साइंस कालेज में कार्यकर्ता सम्मेलन में जेपी नड्डा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में एक ओर कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार है जो केवल और केवल जनता को लूटने में लगी है, वहीं दूसरी ओर बीजेपी की सरकार थी जो दिन-रात छत्तीसगढ़ के लोगों की सेवा में लगी थी। कांग्रेस की सरकार बनने के पश्चात् राज्य में विकास ठप हो गया है। कोई काम ठीक से नहीं हो रहा है। राज्य सरकार कर्ज में डूबी है। पूरे राज्य में रेत माफियाओं का आतंक बढ़ रहा है। कोयला माफिया सक्रीय हैं। प्रत्येक कोयले के ट्रक में इनका कमीशन है। भूपेश बघेल सरकार सिर्फ जनता को लूटने में लगे हुए हैं। राज्य के विकास से इन्हें कुछ लेना नहीं है।

कांग्रेस के लोग भाई को भाई से लड़ाते हैं। क्षेत्रों को क्षेत्रों से लड़ाते रहे हैं। जाति के नाम पर वोट मांगते समाज को भ्रमित करते हैं। ये भ्रष्टाचार के सहारे जनता को गुमराह करते करते रहे हैं। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी की संस्कृति है कि अब किसी को भी लोगों के सामने जाना है तो अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर जाना पड़ेगा। लोगों को बताना पड़ेगा कि उसने क्या किया है। मोदी ने हजारों करोड़ों रुपये से स्मार्ट सिटी बनाने का काम किया है। डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ की तस्वीर परिवर्तित करने का काम किया है। जेपी नड्डा ने पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार द्वारा राज्य में किए विकास कार्यों को गिनाया। कार्यकर्ता सम्मेलन में बीजेपी प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव समेत बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

MP से महाराष्ट्र तक इन राज्यों में होगी भारी बारिश, जानिए अपने शहर का हाल

लंपी वायरस को लेकर प्रदेश सरकार अलर्ट,पशुओं को टीकाकरण करने के दिए निर्देश

'यूपी+ बिहार= गई मोदी सरकार..', उत्तर प्रदेश में भाजपा के खिलाफ शुरू हुआ पोस्टर वॉर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -