छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा कदम, पूरे मई वीकेंड पर जारी रहेगा लॉकडाउन

रायपुर: छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार ने राज्य में लॉकडाउन के संबंध में बड़ा फैसला लिया है। फैसले के अनुसार, छत्तीसगढ़ में पूरे मई महीने में प्रत्येक शनिवार और रविवार पूरी तरह से लॉकडाउन रहेगा। इस दौरान सब्जी, दूध, चिकित्सा समेत सिर्फ बेहद जरुरी सेवाओं की ही दुकानें खुलेंगी। इस दौरान दो दिन पूरे राज्य में शराब दुकानें भी बंद रहेंगी।

कोरोना वायरस महामारी से बचाव हेतु राज्य के सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के सुझाव को सहमति प्रदान कर दी है। जिसमें उन्होंने राज्य में मई महिने के सभी शनिवार और रविवार को सूबे में लाॅकडाउन करने का सुझाव दिया है। मई महीने के सभी शनिवार और रविवार को अब पूरे राज्य में लाॅकडाउन रहेगा। 

आपको बता दें कि राज्य में अब तक कुल 59 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। हालांकि, इनमें से 36 स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। इस प्रकार राज्य में कोरोना संक्रमित 23 सक्रीय मामले हैं। सबसे अधिक मरीज कोरबा जिला में हैं। यहां 28 संक्रमित मामले दर्ज किए जा चुके हैं। इसके अलावा दुर्ग में 10, रायपुर में 7, सूरजपुर में 6, कवर्धा में 6 और राजनांदगांव एवं बिलासपुर में 1-1 मामला मिला हैं। अन्य राज्यों के मुकाबले छत्तीसगढ़ में कोरोना मामले कम होने के बाद भी राज्य सरकार कोई जोखिम नहीं लेना चाहती है

लॉकडाउन में ऑनलाइन फ्लैट बुक करने का यह कंपनी दे रही सुनहरा मौका

ऐसे फटाफट चुकाए अपना होम लोन अमाउंट

क्या लॉकडाउन समाप्त होने के बाद जाने वाली है नौकरियां ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -