छत्तीसगढ़ चुनाव: राहुल गाँधी की बैठक हुई ख़त्म, लेकिन अब भी सीएम के नाम पर नहीं हो पाया फैसला
छत्तीसगढ़ चुनाव: राहुल गाँधी की बैठक हुई ख़त्म, लेकिन अब भी सीएम के नाम पर नहीं हो पाया फैसला
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नए मुखयमंत्री के नाम के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निवास पर शनिवार को दोबारा बैठक की गई थी. इसमें टीएस सिंह देव, भूपेश भघेल, चरण दास महंत और ताम्रध्वज साहू भी उपस्थित थे. साथ ही कांग्रेस के दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और पीएल पुनिया भी इस बैठक एक दौरान राहुल गाँधी के आवास पर मौजूद थे. बैठक के बाद कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने बताया कि रायपुर में शाम को होने वाली विधायक दल की बैठक के बाद राज्य के नए मुख्‍यमंत्री के नाम का ऐलान किया जाएगा.

भाजपा को लगा बड़ा झटका, मंजू गुप्ता ने दिया इस्तीफा

उल्लेखनीय है कि रायपुर में शनिवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक पहले दोपहर 12 बजे होने वाली थी. किंतु अब यह शाम को 4 बजे होगी. बताया जा रहा है कि इसी के बाद सीएम के नाम की घोषणा की जा सकती है. इससे पहले शुक्रवार को राहुल गांधी के आवास '12 तुगलक लेन' पर तीन घंटे बैठक चलने के बाद भी, सीएम का नाम निर्धारित नहीं हो पाया था. हालांकि पहले इस तरह की खबरें सामने आई थीं कि यह ऐलान बैठक के बाद कर दिया जाएगा. अब भी छत्‍तीसगढ़ के सभी नेता दिल्‍ली में ही हैं.

मिजोरम: ईसाई रीतिरिवाज के बीच पहली बार शपथ लेगी मिजो सरकार

शुक्रवार को बैठक में छत्तीसगढ़ के पर्यवेक्षक मल्लिर्काजुन खड़गे, पार्टी के राज्य प्रभारी पी एल पुनिया और मुख्यमंत्री के प्रबल दावेदार माने जा रहे चार प्रमुख नेता टी एस सिंह देव, ताम्रध्वज साहू, भूपेश बघेल और चरणदास महंत उपस्थित थे. बैठक में शामिल रहे एक नेता ने कहा कि, ''बैठक में शामिल सभी नेताओं ने मुख्यमंत्री का फैसला राहुल गांधी पर छोड़ा है, अब वे जो भी निर्णय लेंगे वह सबको मंजूर होगा.'

खबरें और भी:-

असम से आई खुशखबरी, बीजेपी ने लहराया भगवा

असम: नतीजा बराबरी पर आने से सिक्‍का उछालकर जीते 6 प्रत्‍याशी

दिल्ली में होने वाला गीता महोत्सव कार्यक्रम शाह ने किया रद्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -