छत्‍तीसगढ़ चुनाव 2018 : राहुल गांधी ने गुरुद्वारे में टेका मत्‍था, विपक्ष बोला यह भी चुनावी एजेंडा

छत्‍तीसगढ़ चुनाव 2018 : राहुल गांधी ने गुरुद्वारे में टेका मत्‍था, विपक्ष बोला यह भी चुनावी एजेंडा

रायपुर. देश में इस वक्त भीषण चुनावी माहौल बना हुआ है. ऐसा इसलिए क्योंकि देश के पांच राज्यों में चुनाव बेहद तेजी से नजदीक आ रहे है और छत्तीसगढ़ में तो चुनाव दो दिन बाद यानी 12 नवम्बर से ही शुरू हो रहे है. इस राज्य में जल्द ही चुनाव प्रचार अभियान पर रोक भी लगने वाली है. इसलिए राज्य में सत्ता हासिल करने की छह रखने वाली सभी पार्टियों के नेता भी इस राज्य में जनता को लुभाने की कोशिशे कर रहे है. इस कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी भी अपने दो दिनी दौरे के तहत छत्‍तीसगढ़ पहुंचे हुए है. 

राजस्थान चुनाव: मायावती ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 6 बड़े नाम हुए शामिल

अपने इस दो दिनी छत्‍तीसगढ़ दौरे के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने आज आज छत्‍तीसगढ़ के राजनांदगांव के एक गुरुद्वारे में माथा भी टेका जिसे लेकर भी हल्की-फुल्की सियासत होने लगी है. दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी आज (शनिवार) सुबह कांग्रेस के कई नेताओं के संग इस गुरुद्वारे में पहुंचे थे और यहाँ उन्होंने माथा टेक कर कांग्रेस की जीत की गुहार लगाई. इसके बाद उन्होंने इस गुरूद्वारे परिसर में सिख समुदाय के कई लोगों के साथ चर्चा भी की.

हमारा एक ही लक्ष्य, आने वाली पीढ़ियां कभी भी गरीबी का मुंह न देखें : पीएम मोदी

हालाँकि राहुल की इस भक्ति को लेकर भी हल्की सियासत होने लगी है. कुछ विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने उनके इस दौरे को भी महज एक चुनावी अजेंडे का नाम दिया है.आपको बता दें कि रहल द्वारा गुरूद्वारे में बिताये गए समय का एक वीडियो भी इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

ख़बरें और भी 

छत्‍तीसगढ़ चुनाव 2018 : बीजेपी ने जारी किया अपना घोषणा पत्र, किये यह वादे

छत्तीसगढ़ चुनाव: अजित जोगी ने जारी किया शपथ पत्र, नौकरी में आरक्षण सहित GST को आधा करने का दावा

मध्यप्रदेश चुनाव: कांग्रेस ने जारी किया 'वचन पत्र', बेरोज़गारों को 10 हज़ार प्रतिमाह देने का वादा

छत्तीसगढ़ में जितना भी विकास हुआ है, वो बीजेपी सरकार ने ही किया है : पीएम मोदी

?