लॉकडाउन का उल्लंघन करना लोगों को पड़ा भारी, 13 के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज
लॉकडाउन का उल्लंघन करना लोगों को पड़ा भारी, 13 के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज
Share:

रायपुर: आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. जंहा इस बात का ख़ास ख्याल रखते हुए पूरे भारत देश में लॉकडाउन का आदेश जारी कर दिया गया है. जंहा देश के हर एक जिलों में यदि कोई भी इस नियम का पालन उचित तौर पर नहीं करेगा तो उस पर सख्त से सख्त कारवाई की जाएगी. 

मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. कोरबा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के कटघोरा में बड़ी संख्या में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने कटघोरा के 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के मामले में पुलिस ने विवेचना के दौरान पाया कि कामठी (महाराष्ट्र) के तब्लीगी जमात के 16 लोग कटघोरा के मस्जिद में ठहरे थे. इनमें से एक नाबालिग कोरोना संक्रमित था.

सूत्रों का कहना है कि इन लोगों ने सामूहिक रूप से नमाज पढ़ी तथा कई लोगों ने इनसे मुलाकात की. वहीं ये दावत में भी शामिल हुए, जबकि इस दौरान लॉकडाउन के साथ धारा 144 लागू थी. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने जानबूझकर लोगों के जीवन को संकट में डाला तथा नियमों का पालन नहीं किया. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

मध्यप्रदेश वासियों को लग सकता है बड़ा झटका, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी से की ऐसी मांग

एक दिन और सख्त लॉकडाउन के घेरे में रहेगा यह शहर

अगर कोरोना को देना है मात तो, धर्म और इंसानियत में क्या चुनेगे आप ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -