Video: छत्तीसगढ़ में भी सीएम पद के लिए आपस में भिड़े कांग्रेसी, नेता को धक्के देकर बाहर निकाला
Video: छत्तीसगढ़ में भी सीएम पद के लिए आपस में भिड़े कांग्रेसी, नेता को धक्के देकर बाहर निकाला
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में अब कांग्रेस की अंतरकलह में कार्यकर्ता भी शामिल हो गए हैं और रैलियों में स्टेज पर ही जमकर मारपीट हो रही है। जशपुर में हुए एक कांग्रेस के कार्यक्रम में स्टेज पर भाषण दे रहे नेता को धक्के मार-मार कर बाहर निकाल दिया गया। उक्त नेता राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का समर्थक है। काफी समय से ये चर्चा चल रही है कि सीएम भूपेश बघेल और टीएस सिंह देव में मुख्यमंत्री पद को लेकर ढाई-ढाई वर्ष का समझौता हुआ था।

 

जशपुर की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, ये मामला कांग्रेस पार्टी के एक कार्यकर्ता सम्मलेन का है, जिसमें जशपुर में पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल भाषण दे रहे थे। सब कुछ सही चल रहा था। मगर, जैसे ही उन्होंने अपने नेता टीएस सिंह देव के समर्थन में बोलना शुरू किया, मामला गड़बड़ हो गया। कुछ लोग उनकी ओर दौड़ पड़े और उन्हें धक्के मारे। भूपेश बघेल समर्थक नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट कर के उन्हें स्टेज से नीचे उतार दिया। 

इस दौरान दोनों पक्षों में जम कर हाथापाई भी हुई। पवन अग्रवाल ने बाद में कहा कि आज टीएस सिंह देव के कारण ही राज्य में कांग्रेस सत्ता में है और उन्हें सीएम पद पर बिठाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सिंह देव उर्फ़ ‘बाबा’ ने ढाई वर्ष प्रतीक्षा की है, ऐसे में अब बघेल कुर्सी खाली करें। अग्रवाल ने कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में नहीं थी तब बघेल-सिंह देव साथ काम करते थे, यही कहने पर मुझे कुंकुरी के MLA के समर्थकों ने मंच से हटा दिया।

वनराज का घर छोड़ अनुज संग नयी ज़िंदगी शुरू करेगी अनुपमा!

यूपी चुनाव से पहले प्रियंका गांधी के बड़े वादे, लोगों को इतने लाख रुपये तक का मिलेगा मुफ्त इलाज

'जब तक पाकिस्तान से बातचीत नहीं, तब तक जम्मू-कश्मीर में शांति नहीं' - फ़ारूक़ अब्दुल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -