VIDEO: कांग्रेस मंत्री के बिगड़े बोल, पीएम मोदी पर लगाया बैग चोरी का आरोप
VIDEO: कांग्रेस मंत्री के बिगड़े बोल, पीएम मोदी पर लगाया बैग चोरी का आरोप
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार में शिक्षा मंत्री का ट्रेन में यात्रा के दौरान बैग चोरी हो गया. इसके बाद मंत्री जी बौखला गए. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर बैग चोरी का इल्जाम लगाया है. दरअसल कांग्रेस शासित प्रदेश छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री प्रेमासय सिंह टेकाम का रायपुर से पेंड्रा रोड जाते वक़्त अमरकंटक एक्सप्रेस ट्रेन से बैग चोरी हो गया.

प्रेमसाय सिंह बैग चोरी होने के बाद इतने बौखला गए कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर ही बैग चोरी का आरोप लगा दिया. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर पीएम रेलवे में चोरी करवा रहे हैं. प्रेमसाय सिंह ने पेंड्रा रोड पहुंचने पर बैग चोरी होने की सूचना जैसे ही रेलवे को दी, रेलवे प्रशासन में खलबली मच गई. रात लगभग साढ़े दस बजे घटना की जानकारी हुई तो बैग की तलाश शुरू की गई. हालांकि बुधवार तक बैग को लेकर कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस और जीआरपी अभी भी बैग को खोजने की कोशिश कर रही है.

मंत्री जी ने बैग चोरी होने की FIR दर्ज नहीं कराई है. ट्रेन के फर्स्ट क्लास डिब्बे से बैग चोरी होने की घटना के बाद रेलवे की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं. प्रेमसाय सिंह टेकाम मंगलवार की शाम 7:05 बजे अमरकंटक एक्सप्रेस से रायपुर से पेंड्रा रोड के लिए रवाना हुए थे. वह रात 11 बजे पेंड्रा रोड रेल्वे स्टेशन पहुंचे थे.

 

कांग्रेस नेता ने की बैलट पेपर से चुनाव करने की मांग, CEC बोले- ये अतीत की बात

चुनावों में भी प्लास्टिक यूज़ पर लगेगा बैन, निर्वाचन आयोग करेगा अपील

हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की हालत में कोई सुधार नहीं, रेफेर किया गया चंडीगढ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -