कांग्रेस भारत के नक्शे से साफ हो चुकी है :  रमन सिंह
कांग्रेस भारत के नक्शे से साफ हो चुकी है : रमन सिंह
Share:

रायपुर : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने शुक्रवार को ललितगेट मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का बचाव करते हुए कहा कि सुषमा का राजनैतिक जीवन बेदाग रहा है. कांग्रेस बस अपने राजनीतिक फायदे के लिए उनके इस्तीफे पर अडी हुई है. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हंगामें के कारण सदन की कार्यवाई नहीं चल सकी. इससे देश को करीब 250 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ. 

पत्रकारों से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस भारत के नक्शे से साफ हो चुकी है, पिछले 2 साल में कांग्रेस को हर चुनाव में हार मिली है, सदन में हंगामा भी इसी का 'फ्रस्ट्रेशन' है.

विदेश मंत्री का बचाव का किया बचाव

विदेश मंत्री का बचाव करते हुए डॉ.सिंह कहा की जिस ललित मोदी के मामले पर कांग्रेस इतना हंगामा कर रही है, उसके पासपोर्ट पर कार्रवाई करने में UPA सरकार को 5 साल लग गए. उन्होंने कहा कि ललित मोदी की पत्नी पर किसी भी तरह का कोई आरोप नहीं है, वह कैंसर की मरीज हैं, ऐसे में मानवीय आधार पर सुषमा ने उनकी मदद की. इसे अपने राजनैतिक फायदे के लिए कांग्रेस मुद्दा बना रही है.

कांग्रेस एक परिवार की पार्टी

डॉ. सिंह ने कहा कि कांग्रेस केवल एक परिवार की पार्टी है और परिवार बचाने में लगी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सबसे महत्वपूर्ण पदों पर एक ही परिवार के दो लोग बैठे हैं. ऐसी पार्टी का राजनीतिक भविष्य खतरे में है. संसद में मानसून सत्र के दौरान राहुल गांधी के आक्रामक तेवर को नजरअंदाज करते हुए डॉ. सिंह ने कहा कि "जो व्यक्ति बिना पर्ची देखे हिंदी में एक लाइन ठीक से नहीं बोल सकता, वो भला क्या देश का नेतृत्व करेगा." उन्होंने कहा कि देश की जनता का भरोसा भाजपा के साथ है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -