छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोविड डेल्टा वैरिएंट के खिलाफ लोगों को दी चेतावनी
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोविड डेल्टा वैरिएंट के खिलाफ लोगों को दी चेतावनी
Share:

रायपुर: पड़ोसी राज्यों मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में डेल्टा प्लस कोविड ​​​​-19 वेरिएंट के मामलों की बढ़ती संख्या के आलोक में, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य में भी सावधानी बरतने और निवारक उपाय करने का निर्देश दिया है। दोनों राज्यों में इस नए संस्करण के प्रसार के खिलाफ चेतावनी। बघेल ने अंतरराज्यीय सीमाओं पर आवाजाही पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने राज्य के नागरिकों से अपनी सुरक्षा और दूसरों की सुरक्षा के लिए अत्यधिक सावधानी बरतने की भी अपील की है। श्री बघेल ने लोगों से अनुरोध किया है कि वे कोविड-19 उपयुक्त व्यवहार अर्थात मास्क का उपयोग, हाथ की स्वच्छता और सामाजिक और शारीरिक दूरी का सख्ती से पालन करें।

राज्य में कोरोना वायरस के नए मामलों में डेल्टा प्लस संस्करण का पता लगाने के लिए उन्नत अध्ययन के लिए एम्स रायपुर और रायपुर मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से भुवनेश्वर एम्स और अन्य शहरों में नमूने भेजे गए थे। अभी तक छत्तीसगढ़ में एकत्र किए गए किसी भी नमूने में डेल्टा प्लस संस्करण नहीं मिला है।

बघेल ने राज्य के नागरिकों से अपनी सुरक्षा और दूसरों की सुरक्षा के लिए अत्यधिक सावधानी बरतने की भी अपील की है। बघेल ने लोगों से हर तरह से कोविड के उचित व्यवहार का सख्ती से पालन करने का अनुरोध किया है।

कानपुर के इस हॉस्पिटल में 2 वर्ष के बच्चे को दी गई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

क्या 'ड्राई स्टेट' गुजरात में शुरू होगी शराब की बिक्री ? हाई कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

शिव प्रतिमा का सिर काटा, शिवलिंग तोड़ा, तमिलनाडु में हिन्दू मंदिर में उपद्रवियों ने की तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -