प्रियंका वाड्रा का समर्थन करने सोनभद्र जाएंगे सीएम बघेल, गवर्नर से भी मिलेंगे

प्रियंका वाड्रा का समर्थन करने सोनभद्र जाएंगे सीएम बघेल, गवर्नर से भी मिलेंगे

रायपुर: सोनभद्र में एक जमीनी विवाद के चलते की गई गोलीबारी में 10 लोगों की हत्या के बाद राजनीति तेज हो गई है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा शुक्रवार को यहां मृतकों के परिवार वालों से मिलने पहुंची थीं, जहां उत्तर प्रदेश प्रशासन ने उन्हें मृतकों के परिवार से मुलाकात करने से रोक दिया। ऐसे में प्रियंका गांधी ने मिर्जापुर में ही धरने पर बैठने की घोषणा कर दी। प्रियंका ने कहा कि वह तब तक धरना जारी रखेंगी जब तक उन्हें सोनभद्र गोलीबारी के पीड़ितों से नहीं मिलने दिया जाएगा। हालाँकि, बाद में प्रशासन ने प्रियंका को सोनभद्र पीड़ितों से मिलवा दिया है।

वहीं अब छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं और वे आज प्रियंका वाड्रा का समर्थन करने के लिए रायपुर से वाराणसी के लिए रवाना होंगे। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल सोनभद्र मामले में गवर्नर से भी मुलाकात करेंगे। वहीं पीएल पुनिया पहले से ही सोनभद्र में हैं, जहां अब सीएम भूपेश बघेल भी जल्द पहुंचने वाले हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले तृणमूल कांग्रेस (TMC) का चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भी सोनभद्र के लिए रवाना हुआ था, जिन्हें उत्तर प्रदेश पुलिस प्रशासन ने वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर रोक लिया था। टीएमसी का यह प्रतिनिधि मंडल डेरेन ओ ब्रायन की अगुवाई में वाराणसी पहुंचा था, जिन्हें फिलहाल उत्तर प्रदेश पुलिस प्रशासन ने रोक कर रखा है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने स्वीकार किया सिद्धू का इस्तीफा, कई दिनों से था मतभेद

आज़म खान का विवादित बयान, कहा- भारत में हैं, इसलिए सजा भुगत रहे हैं मुसलमान, अगर पाकिस्तान में होते...

टीएमसी सांसद से बोले लोकसभा स्पीकर, कहा- यहां पश्चिम बंगाल सरकार की मार्केटिंग न करें