राहुल गाँधी जल्द संभालें कांग्रेस की कमान, लोग महसूस कर रहे उनकी कमी- भूपेश बघेल
राहुल गाँधी जल्द संभालें कांग्रेस की कमान, लोग महसूस कर रहे उनकी कमी- भूपेश बघेल
Share:

रायपुर: कांग्रेस के दिग्गज नेता और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने रविवार को कहा है कि राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद से लोग उनकी एक बेबाक नेता के रूप में कमी महसूस कर रहे हैं, ऐसे में उन्हें जल्द से जल्द फिर से पार्टी की बागडौर संभाल लेनी चाहिए। उन्होंने यह बयान उस समय दिया है, जब निरंतर ऐसी खबर आ रही हैं कि राहुल गांधी निकट भविष्य में फिर से कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभाल सकते हैं और 14 दिसंबर को दिल्ली में होने वाली पार्टी की रैली में इसके लिए मार्ग प्रशस्त होने का आगाज़ हो सकता है।

बघेल ने यहां एक इंटरव्यू में कहा कि, "राहुल जी कांग्रेस के सर्वमान्य नेता हैं। पूरे देश के कांग्रेस कार्यकर्ता राहुल गाँधी के साथ हैं। उन्हें जल्द से जल्द कांग्रेस अध्यक्ष बनना चाहिए।'' बघेल ने कहा कि, ''राहुल गांधी एकमात्र ऐसे बेबाक नेता हैं जो राष्ट्रीय मुद्दों पर अपनी बात खुलकर और आक्रामक तरीके से रखते हैं। जबसे उन्होंने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है तबसे उनकी कमी लोगों को महसूस हो रही है।''

एक प्रश्न के उत्तर में सीएम बघेल ने यह भी कहा कि, ''मेरी राहुल गांधी से आने वाले वक़्त में जब भी मुलाकात होगी तो मैं उनसे फिर से कांग्रेस अध्यक्ष बनने का अनुरोध करूंगा।'' यह पूछे जाने पर कि क्या 14 दिसंबर की रैली या फिर दिल्ली चुनाव के बाद राहुल गाँधी वापस कांग्रेस की बागडौर संभाल सकते हैं तो उन्होंने कहा, " इस बारे में कुछ नहीं कह सकता।"

रणदीप सुरजेवाला का पीएम मोदी पर प्रहार, कहा - "कानून-व्यवस्था चरमरा गई है लेकिन प्रधानमंत्री मौन हैं"

ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन की दो टूक, कहा- भारत और हिन्दू विरोधी भावनाएं बर्दाश्त नहीं करेंगे

महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों से दुखी हैं सोनिया गाँधी, नहीं मनाएंगी अपना जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -