सीएम भूपेश बघेल को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका तो बोले- 'लखीमपुर नहीं जा रहा हूं'
सीएम भूपेश बघेल को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका तो बोले- 'लखीमपुर नहीं जा रहा हूं'
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लखनऊ हवाईअड्डे पर रोक लिया गया है। बघेल ने एक वीडियो ट्वीट करके लखनऊ हवाईअड्डे पर रोके जाने संबंधी खबर दी। बघेल का राजधानी लखनऊ में प्रेस ब्रीफिंग का प्रोग्राम था। उन्‍होंने ट्वीट में लिखा, 'बगैर किसी आदेश के मुझे लखनऊ हवाईअड्डे से बाहर जाने से रोका जा रहा है।' तस्वीर में बघेल को सफेद कुर्ता-पायजामा में देखा जा सकता है। वे फर्श पर बैठे हुए है जबकि पुलिसकर्मी एवं गार्ड्स उनके आसपास उपस्थित हैं।

वही बघेल ने लगभग एक मिनट का वीडियो भी साझा किया है जिसमें उन्‍हें अफसरों से चर्चा करते देखा जा सकता है। वे कह रहे हैं, 'धारा 144  तो लखीमपुर में है। हम लखीमपुर तो जा नहीं रहे हैं। तो फिर दिक्कत क्‍या है।' चर्चा के चलते जब एक अफसर आदेश पढ़ता है तो उन्‍हें यह बोलते हुए सुना जा सकता है-पढ़‍िये पढ़‍िये। बघेल फिर बोलते हैं, 'हमको क्‍यों रोका जा रहा है। मैं आपके लखीमपुर नहीं जा रहा हूं।' इस के चलते अफसरों द्वारा उन्‍हें बताया जाता है कि लखनऊ में भी बड़ी आंकड़े में लोगों के जमावड़े पर रोक है।

वही छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने मामले को लेकर कहा, 'भूपेश बघेल लखनऊ में नेता एवं कार्यकर्ता से मिलना चाहते थे, उन्हें अपने ही नेताओं से मिलने से रोका गया। बीजेपी में डर की भावना है। उत्तर प्रदेश में सत्ता जाना तय है इसलिए डर कर ऐसे हथकंडे अपना रही है।' गौरतलब है कि राजधानी लखनऊ से लगभग 130 किलोमीटर दूर लखीमपुर खीरी में रविवार को हुई हिंसा में चार किसानों सहित आठ व्यक्तियों की मौत हो गई थी। 

बंगाल उपचुनाव: लेफ्ट ने कांग्रेस को दिया झटका, बिना चर्चा किए ही सीटों पर उतार दिए प्रत्याशी

LJP का हुआ बंटवारा, चिराग को 'हेलिकॉप्टर' तो पशुपति को मिला 'सिलाई मशीन' का निशान

हिरासत में नहीं, अब यूपी पुलिस ने प्रियंका गांधी को किया गिरफ्तार, इन संगीन धाराओं में दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -