बस चालाने को लेकर ऑपरेटर्स ने रखी 8 सूत्रीय मांगें, छत्तीसगढ़ सरकार ने दिया आश्वासन
बस चालाने को लेकर ऑपरेटर्स ने रखी 8 सूत्रीय मांगें, छत्तीसगढ़ सरकार ने दिया आश्वासन
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ बस ऑपरेटरों की परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर के साथ बैठक में कोई सकारात्मक परिणाम नहीं निकल पाया है। बस संचालक अपनी 8 सूत्रीय मांगों को लेकर कोई ठोस आश्वासन नहीं मिलने पर बसें नहीं चलाने के फैसले पर अडिग हैं। आज परिवहन मंत्री से चर्चा से पहले छत्तीसगढ़ के बस संचालकों की रायपुर बस स्टैंड में एक मीटिंग हुई। जिसमें 8 सूत्रीय मांगों को लेकर विचार विमर्श हुआ और रणनीति बनाई गई।

बैठक के बाद परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि बस संचालकों की तमाम मांगों पर सहानुभूति पूर्वक विचार किया जाएगा । इन मांगों में से कुछ मांगे ऐसी हैं जिस पर कैबिनेट ही फैसला ले सकता है। उन्होंने कैबिनेट के सदस्यों और अधिकारियों के साथ मिलकर इस संबंध में चर्चा कर जल्द ही कोई फैसला लिए जाने की बात कही। वहीं, परिवहन मंत्री की तरफ से कोई ठोस आश्वासन नहीं मिलने पर बस मालिक बस नहीं चलाने के फैसले पर अडिग रहे।

छत्तीसगढ़ यातायात महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश देशलहरा ने कहा कि जब तक उनकी मुख्य मांगों पर सरकार की तरफ से लिखित आश्वासन नहीं मिलता तब तक वे बसें नहीं चलाएंगे। उन्होंने कहा कि उनकी मुख्य मांगे मार्च 21 तक का टैक्स माफ, नॉन यूज बसों को टैक्स से मुक्त रखने, डीजल के रेट की तुलना में यात्री किराए में इजाफा, टोल टैक्स से मुक्ति है।

भारत में re-entry करेगा TikTok ! बड़ी डील के मूड में मुकेश अंबानी

नया टैक्स प्लेटफार्म लांच, पीएम मोदी बोले- देश की सोच और अप्रोच दोनों बदल चुकी है...

देशभर में लागू होगा 'फेसलेस टैक्स' सिस्टम, पीएम मोदी ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -