बीजेपी महाभारत की धृतराष्ट्र है -कांग्रेस
बीजेपी महाभारत की धृतराष्ट्र है -कांग्रेस
Share:

रायपुर : छत्तीसगढ़ सरकार के  मंत्री अजय चंद्राकर ने कुछ दिनों पहले मुख्यमंत्री रमन सिंह को भीष्म पितामह कहा था, जिसके जवाब में छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा हैं कि बीजेपी  महाभारत की कौरव सेना की तरह काम कर रही हैं. 

भारत के साथ दुनिया के ये देश भी मनाते हैं स्वतंत्रता दिवस

गौरतलब है कि राज्य सरकार में मंत्री अजय चंद्राकर ने मुख्यमंत्री रमन सिंह की तुलना महाभारत के पात्र भीष्म पितामह से करते हुए कहा था, 'रमन सिंह भीष्म पितामह का किरदार निभा रहे हैं, जिसे पता है कि कब युद्ध करना है और कब नहीं करना है जब तक वह छत्तीसगढ़ को और समृद्ध नहीं बना लेते, तब तक वह अजेय हैं उन्हें कोई हरा नहीं सकता.' 

‘सूर्य स्पर्श’ के लिए नासा का ऐसा होगा अंतरिक्षयान

इस बयान के जवाब में कांग्रेस के धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा, 'चंद्राकर का बयान कहीं न कहीं से राज्य में फैले भ्रष्टाचार को उजागर करता है. जब दुर्योधन द्वारा द्रौपदी का चीरहरण किया जा रह था तो  तो भीष्म पितामह  थे. वैसा ही हाल कुछ रमन सिंह सरकार का छत्तीसगढ़ में हैं. धनंजय ने बीजेपी की तुलना धृतराष्ट्र से की और आरएसएस की तुलना गांधारी से की. गौरतलब है कि महाभारत काव्य के अनुसार धृतराष्ट्र दृष्टिहीन थे और धनंजय सिंह ने बीजेपी की तुलना उन्ही से की.
 

खबरे और भी...

यूपी में कर्ज के कारण युवक ने लगाई फांसी

पहले ही दिन राज्यसभा में विपक्ष का दिल जीत चुके नए उपसभापति हरिवंश

उत्तरप्रदेश में पूल ढहा, चार मजदूर घायल, बचाव अभियान जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -