बॉयफ्रेंड ने दो दोस्तों के साथ किया युवती का रेप, सुनसान स्थान पर छोड़कर हुआ फरार
बॉयफ्रेंड ने दो दोस्तों के साथ किया युवती का रेप, सुनसान स्थान पर छोड़कर हुआ फरार
Share:

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई है। शनिवार की देर रात युवती अपनी सहेली के साथ महिला थाने पहुंची और अपने साथ हुई घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। सरगुजा की इस युवती ने बताया कि उसके साथ उसके प्रेमी ने ही अपने दो अन्य साथियों ने मिलकर बलात्कार किया।

तीनों ने उसके साथ मारपीट की और सुनसान स्थान पर छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने फोन से अपनी सहेली को वारदात की जानकारी दी तो वह घटनास्थल से उसे लेकर उसे थाने पहुंची। घटना सरकंडा क्षेत्र में हुई। पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को को गिरफ्तार कर लिया है। युवती अभी रायपुर में प्राइवेट जॉब करती है। यहां उसका परिचय रायपुर तेलीबांधा के ही रहने वाले मासूम बेग (masum baig) से हुआ। मासूम बेग के पिता बहुत दिनों तक बिलासपुर में रहे थे, इसलिए वह यहां अक्सर अपने पुराने मित्रों के घर आया जाया करता था। जब युवती बिलासपुर एक सरकारी फॉर्म भरने के लिए आई, तब  मासूम बेग बिलासपुर में ही मौजूद था। मासूम के बुलाने पर रात लगभग 8 बजे युवती नूतन चौक पहुंची। यहां से मासूम उसे अपने एक मित्र के घर ले गया। 

मासूम के साथी शशिकांत वैष्णव, रमेश साहू भी वहां आ गए। इसके बाद घर छोड़ने के बहाने तीनों युवक युवती के साथ स्कूटी पर निकले। 
आरोपियों ने अशोक नगर के रास्ते में ले जाकर सूनसान स्थान पर गाड़ी रोकी। यहां युवकों ने युवती को डरा धमकाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया और फरार हो गए।

बिहार में तिहरे हत्याकांड से सनसनी, सैनिक ने पत्नी और साली को मारी गोली, फिर कर ली ख़ुदकुशी

शौचालय गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पड़ोसी ही निकला आरोपी

दुष्कर्म के बाद आरोपी के मुंह पर बुजुर्ग महिला ने थूका, गाला दबाकर कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -