भगवान राम से जुड़े स्थलों को विकसित करेगी बघेल सरकार, भाजपा बोली- ये हमारी योजना
भगवान राम से जुड़े स्थलों को विकसित करेगी बघेल सरकार, भाजपा बोली- ये हमारी योजना
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भगवान राम से संबंधित स्थलों का जीर्णोद्धार करने का निर्णय लिया है. कांग्रेस सरकार के इस फैसले का भाजपा नेताओं ने जमकर स्वागत किया है. राज्यसभा सांसद और सूबे के पूर्व मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि प्रभु श्रीराम सबके हैं और सब धीरे-धीरे उनकी शरण में ही आएंगे. हालांकि उन्होंने राज्य की बघेल सरकार पर यह आरोप लगाया कि सरकार इस काम में देर से जुटी.  

भाजपा नेता रामविचार का कहना है कि प्रभु राम को लेकर के देशभर में एक लहर दौड़ रही है. इसी वजह से सभी लोग राममय हो रहे हैं. छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार द्वारा भगवान राम से संबंधित स्थलों के जीर्णोद्धार के फैसले को भाजपा नेता जनता का दबाव मान रहे हैं. भाजपा नेताओं का कहना है कि भगवान राम तपस्या, अनुशासन, अत्याचार के खिलाफ जंग के प्रतीक हैं और वे लोगों को जोड़ने का कार्य करते हैं.

राज्य के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता चंद्रशेखर साहू ने भी छत्तीसगढ़ सरकार के इस कदम को सही करार दिया है. किन्तु इसके साथ ही छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल द्वारा राम वन गमन पथ को लेकर किए जा रहे कार्य को अपनी सरकार की योजना बताया है. छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री रहे चंद्रशेखर साहू ने कहा है कि राम वन गमन पथ को लेकर तत्कालीन रमन सिंह सरकार ने योजना बनाई थी और इससे जुड़े स्थलों को विकसित करने के लिए कदम उठाया था.

दिग्गज कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, पंजाब बचाने के लिए सीएम अमरिंदर को करना होगा बाहर

UN में बोला भारत- जब दुनिया ISIS का खात्मा कर सकती है तो D कंपनी का क्यों नहीं ?

राहुल गाँधी से बोले कांग्रेस नेता- 'बिहार चुनाव की तैयारियों में हो चुकी देर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -