छत्तीसगढ़: सरकारी अस्पताल में लगा लाशों का ढेर, शव रखने के लिए नहीं बची जगह, देखें वीडियो
छत्तीसगढ़: सरकारी अस्पताल में लगा लाशों का ढेर, शव रखने के लिए नहीं बची जगह, देखें वीडियो
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना से हालात बदतर होते जा रहे हैं. बढ़ते संक्रमण के बीच मरीजों की मौतों का सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. राज्य की राजधानी रायपुर के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल भीमराव अंबेडकर में स्थिति बेहद ही खराब हैं. सोशल मीडिया पर अस्पताल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उस जगह को दिखाया गया है, जहां मरीजों के शव रखे गए हैं. इतनी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमितों की लाशें नज़र आ रहीं हैं कि वहां इन्हें रखने की जगह तक नहीं है.

वायरल वीडियो में अस्पताल में हर ओर शव ही शव दिखाई दे रहे हैं. कहीं भी शवों को रखने के लिए जगह नहीं बची है. यहां तक कि अस्पताल का फ्रीजर पूरी तरह से शवों से भरा हुआ दिखाई दे रहा है. फ्रीजर में जगह नहीं होने के कारण शव जमीन पर भी रखे दिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि मरीजों के परिवार को शव देने में हो रही देरी के कारण अस्पताल में जगह नहीं बची है. पूरा शवगृह भरा चुका है. हालांकि Newstracklive सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

अस्‍पताल के अधिकारियों का कहना है कि कोरोना वायरस के कारण जिन मरीजों की मौत हो रही है, उन्‍हें शवगृह में जमा कराया जा रहा है, अंतिम संस्‍कार के पहले ही इनकी तादाद बढ़ती जा रही है. हालात यह हैं कि ICU बेड भी पिछले सप्ताह भर चुके हैं और कोई बेड खाली नहीं बचा है.

 

सीमेंस हेल्थकेयर ने विवेक कनाडे को प्रबंध निदेशक के रूप में किया नियुक्त

पेट्रोल, डीजल की कीमत में संशोधन के बाद 2 सप्ताह तक स्थिर रखा गया मूल्य

बाजार: आज होगी इन स्टॉक पर नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -