सुनसान इलाके में ले जाकर किया नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, ऑटो ड्राइवर जावेद और रहमान गिरफ्तार
सुनसान इलाके में ले जाकर किया नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, ऑटो ड्राइवर जावेद और रहमान गिरफ्तार
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में ऑटो ड्राइवर जावेद और रहमान अली को 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम देने के आरोप में अरेस्ट किया गया है। यह घटना शुक्रवार (10 दिसंबर) की है। नाबालिग लड़की की शिकायत पर पुलिस ने POCSO ऐक्ट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को लड़की कहीं जाने के लिए घर से रवाना हुई थी। वह जाकर ऑटो में बैठ गई। उस ऑटो में दोनों आरोपी पहले से बैठे हुए थे।

लड़की को ऑटो में अकेला बैठा देखकर आरोपी उसे ले जाने लगे। जब पीड़िता ने अन्य सवारियों को बैठाने के बारे में सवाल किया तो आरोपियों ने कहा उसमें देरी होगी और उसे जल्दी छोड़ देंगे। आरोपी नाबालिग को लेकर कमल विहार चले गए। वहां, सुनसान सड़कें और इलाका देखकर आरोपी उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। पीड़िता ने जब विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी देकर पास के खाली पड़े प्लॉट में ले जाकर बारी-बारी से बलात्कार किया। बता दें कि कमल विहार नई बसावट वाला वीरान इलाका है। यहाँ की सड़कें अमूमन खाली रहती हैं।

बलात्कार करने के बाद आरोपी नाबालिग को पचपेड़ा के पास छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता वहां से 3 किमी दूर स्थित अपने घर तक किसी तरह पहुँची। घर पहुँचकर उसने अपने परिवार वालों को पूरी बात बताई। इसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुँचे। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों का मोबाइल नंबर और ऑटो को ट्रैस करना आरंभ कर दिया। आरोपियों की सूचना मिलते ही पुलिस उनके घरों में दबिश देकर दबोच लिया। रायपुर पुलिस कोतवाली थाने की पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने बताया कि वे दोनों पीड़िता को पहले से जानते थे।पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने बलात्कार और POCSO एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी जावेद और रहमान अली को अदालत में पेश किया, जहाँ दोनों को जेल भेज दिया गया।

CRPF जवान की बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर, हो गई 3 की मौत

किस वजह से हवलदार ने मारी खुद को गोली, जांच में जुटी पुलिस

बेशर्म बाप: हथियार की नोक पर मासूम के साथ करता था घिनौना काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -