छत्तीसगढ़ चुनाव: प्रचार के दौरान बोले योगी, राजनितिक लाभ के लिए नक्सलवाद को बढ़ावा दे रही कांग्रेस

छत्तीसगढ़ चुनाव: प्रचार के दौरान बोले योगी, राजनितिक लाभ के लिए नक्सलवाद को बढ़ावा दे रही कांग्रेस

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियां पुरे जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. बीजेपी की तरफ से राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह और यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ मोर्चा संभालें हुए हैं. इसी दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ के लोरमी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में पहली बार कोई ऐसी सरकार आई है जो वर्ष 2022 तक गरीबों के लिए पक्के मकान बनाकर देने का वादा किया है. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी की सरकार केंद्र में नहीं होती हो छत्तीसगढ़ में लोगों को मकान नहीं मिल पाते. 

छत्‍तीसगढ़ चुनाव 2018 : बीजेपी ने जारी किया अपना घोषणा पत्र, किये यह वादे

सीएम योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने निजी हितों के लिए इलाके में नक्सलवाद को बढ़ावा दिया है, जबकि बीजेपी की सरकार नक्सलवाद को उखाड़ फेंकने के उद्देश्य पर काम कर रही है. कांग्रेस ने अपने राजनीतिक फायदे के लिए देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है, फिर चाहे वो छत्तीसगढ़ हो, झारखंड हो, उत्तर-पूर्वी राज्य या कश्मीर हो, कांग्रेस ने राष्ट्रीय सुरक्षा को ताक पर रखकर राजनितिक लाभ उठाया है. लेकिन भाजपा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है और हम इसके साथ खिलवाड़ बिलकुल स्वीकार नहीं करेंगे.

छत्तीसगढ़ चुनाव: अजित जोगी ने जारी किया शपथ पत्र, नौकरी में आरक्षण सहित GST को आधा करने का दावा

राम मंदिर के मुद्दे पर बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि, मैंने पिछली बार यहां आकर रहा था कि भगवान राम के ननिहाल में जब भगवान का मंदिर बन जाएगा तो जन्मभूमि में भी अवश्य बन जाएगा. मैं धन्यवाद दूंगा छत्तीसगढ़वासियों का जिन्होंने रायपुर में भगवान राम  के भव्य मंदिर का निर्माण किया है अब जल्द ही अयोध्या में भी राम मंदिर बनेगा. 

खबरें और भी:-

मध्यप्रदेश चुनाव: कांग्रेस ने जारी किया 'वचन पत्र', बेरोज़गारों को 10 हज़ार प्रतिमाह देने का वादा

छत्तीसगढ़ में जितना भी विकास हुआ है, वो बीजेपी सरकार ने ही किया है : पीएम मोदी

हमारा एक ही लक्ष्य, आने वाली पीढ़ियां कभी भी गरीबी का मुंह न देखें : पीएम मोदी

 

?