सीआरपीएफ शिविर में मचा हड़कंप, ASI ने खुद की सर्विस रायफल से मारी गोली

Sep 16 2020 02:05 PM
सीआरपीएफ शिविर में मचा हड़कंप, ASI ने खुद की सर्विस रायफल से मारी गोली

सुकमा: देश के राज्य छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित शहर सुकमा के गादीरास स्थित सीआरपीएफ शिविर में एक एएसआई ने स्वयं को सर्विस रायफल से गोली मारकर सुसाइड कर लिया है। सीआरपीएफ बटालियन के सैनिक का ऐसा कदम उठाने के पीछे की वजह अभी पता नहीं चल सकी है। मृत सैनिक का नाम एएसआई शिवानंद बताया गया है। वह मूल तौर पर कर्नाटक का रहने वाला था। पुलिस केस की इन्वेस्टिगेशन में जुट गई है। मृतक की लाश को पंचनामे के लिए भेजा गया है। 

सैनिक शिवानंद कर्नाटक के बिदर शहर का रहने वाला था। प्राप्त सुचना के अनुसार, गादीरास थाना के सीआरपीएफ 2 बटालियन में तैनात एएसआई शिवानंद प्रातः नार्मल था। वह रोज की भांति साथियों के साथ खेलने भी गया था। वहां से वापस लौटकर उसने अपनी रायफल से स्वयं को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर शिविर में हड़कंप मच गया। साथी सैनिकों ने जाकर देखा तो उनका खून से लतफथ शव मिला। इसकी तहरीर पुलिस को दी गई। केस की इन्वेस्टिगेशन की जा रही है।

साथ ही बताया गया कि यह मामला बुधवार प्रातः लगभग आठ बजे हुई। शिविर में सैनिकों ने अचानक गोली की आवाज सुनी। यह आवाज सैनिकों के बैरक की ओर से आई थी। जब बैरक में पहुंचे तो पता चला कि एएसआई ने अपनी एके 47 रायफल से स्वयं को गोली मार ली थी। गोली लगते ही सैनिक की मौत हो गई। सुसाइड की वजह फिलहाल पता नहीं चली है। पुलिस केस की पड़ताल कर रही है। वही जवान के घर पर भी सुचना दी जा रही है।

उमर खालिद ने उगला सच, दिल्ली में हुए दंगे पहले से ही थे सुनियोजित

मास्क न लगाने पर दरोगा और सिपाही के बीच हुआ विवाद, फोटो हुई वायरल

अब दिल्ली के ये भाजपा अध्यक्ष हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी