अंबिकापुर में दर्दनाक हादसा, ट्रक के नीचे आने से हुई युवती की मौत

रायपुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर से द‍िल दहला देने मामला सामने आया है जहां एक ट्रक ने बाइक के पीछे बैठी युवती को कुचल द‍िया, ज‍िससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सोमवार की यह घटना CCTV में रिकॉर्ड हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक शहर के हृदय स्थल बनारस चौक से गांधी चौक की ओर ट्रक आ रहा था. इसी बीच बाइक सवार युवक और युवती बनारस रोड की ओर से अंबिकापुर में एंट्री ले रहे थे. तब अचानक से युवक के हाथों से बाइक का नियंत्रण खो गया जिससे युवती ट्रक के पहियों के नीचे आ गई.

सड़क दुर्घटना में युवती की घंटेस्टल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पूरे घटनाक्रम को CCTV के माध्यम से देखा जा सकता है. पुलिस ने वाहन चालक को हिरासत में लिया जा चुका है. बड़ी मुश्क‍िल से अस्पताल भेजा गया शव: दुर्घटना के बीच पुलिस व आम जनता के मध्य धक्का-मुक्की हुई. पब्लिक मृतका के शव को सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग करना शुरू कर दी , किसी तरह पुलिस ने बड़ी मुश्किल से शव को हॉस्पिटल भेजा.  

गांधीनगर थाने के थाना प्रभारी बैजनाथ राय पैकरा ने कहा है क‍ि एक लड़का अपनी मोटरसाइकिल पर पीछे लड़की को बैठाकर मनेंद्रगढ़ रोड की तरफ जा रहा था, तभी अचानक बनारस रोड से आ रहे हाईवा ट्रक ने अंबेडकर चौक पर मोटरसाइकिल पर बैठी युवक युवती को अपने चपेट में ले लिया जिससे लड़की की घटनास्थल पर ही जान चली गई.

टाटा मोटर्स के अधिकारियों ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से की मुलाकात

मनसुख मंडाविया ने '2030 तक भारत से कुत्ते मध्यस्थता वाले रेबीज उन्मूलन के लिए राष्ट्रीय कार्य योजना' की शुरू

पिकिंग इकोनॉमी: रेटिंग एजेंसी ICRA ने ग्रोथ का अनुमान बढ़ाकर किया इतने प्रतिशत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -