लटोरी व बिश्रामपुर मंडल में अब भी जारी है किसानों का मोर्चा, जानिए क्या है मुद्दा

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में किसानों की परेशानी को लेकर बीजेपी किसान मोर्चा के नेतृत्व में भाजपाइयों ने राज्य सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए प्रशासन को राज्यपाल के नाम 6 सूत्रीय मांग पत्र सौंप चुके है। शिवनन्दनपुर मंडल के कर्मचारियों ने लटोरी तहसीलदार और बिश्रामपुर मंडल के कर्मचारियों ने पिलखा नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर बघेल सरकार के विरुद्ध गुस्सा जाहिर कर दिया है।

बीजेपी किसान मोर्चा के शिवनंदनपुर मंडल अध्यक्ष बलराम शील ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए बोला कि बघेल सरकार की किसान विरोधी नीति एवं धान खरीदी में भारी भ्रष्टाचार  की वजह से राज्य भर के किसान परेशानी से जूझ रहे हैं। कांग्रेस सरकार ने आम लोगों के साथ-साथ किसानों के साथ धोखा किया है। धान खरीदी के दौरान किसानों को बारदाना की विकट परेशानी से जूझना पड़ा। वहीं सरप्लस बिजली वाले छत्तीसगढ़ राज्य में अघोषित बिजली कटौती एवं बिजली के दर में बढ़ोतरी के कारण किसानों के साथ-साथ आम लोगों को आर्थिक बोझ का सामना करना पड़ा। विरोध प्रदर्शन करते हुए बीजेपी किसान मोर्चा की अगुवाई में शिवनंदनपुर मंडल के कार्यकर्ताओं ने तहसील कार्यालय लटोरी में तहसीलदार अमृता सिंह को राज्यपाल के नाम छह सूत्रीय ज्ञापन सौंप चुके है।

 ज्ञापन सौंपने वालों में बीजेपी जिला उपाध्यक्ष महेश्वर पैकरा, मंडल अध्यक्ष देवधन राम बिंझिया, राजू जायसवाल, संदीप सरकार, बाबुल सेन, अमरनाथ पैकरा, मनी बग्गा, बप्पी चटर्जी, इम्तियाज नेपाली, सुशील साहा, पप्पू साहू, गोलू बग्गा तारक सरदार जैसों का नाम शामिल है। वहीं बिश्रामपुर मंडल के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए उप तहसील कार्यालय में नायब तहसीलदार माधुरी आंचला को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंप दिया गया है। ज्ञापन सौंपने वालों में मंडल अध्यक्ष लीलू गुप्ता समेत सतीश तिवारी, दीना यादव का नाम भी शामिल रहे।

वित्त मंत्रालय ने 11 राज्यों को अतिरिक्त 15,721 करोड़ रुपये उधार लेने की दी मंजूरी

इस इंटरनेशनल वेब सीरीज में धमाल मचाएंगे वरुण धवन

किसान आंदोलन से 9000 कंपनियों को हुआ घाटा, NHRC ने उठाया ये बड़ा कदम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -