यूपी में चुनाव प्रचार करने आए छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री को पड़ा दिल का दौरा
यूपी में चुनाव प्रचार करने आए छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री को पड़ा दिल का दौरा
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे का स्वास्थ शनिवार को अचानक बिगड़ गया. उन्हें लखनऊ के एक अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि प्रदेश के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, सीएम भूपेश बघेल के साथ चुनाव प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश के दौरे पर आए हुए थे. शनिवार सुबह जब रविंद्र चौबे होटल के कमरे में आराम कर रहे थे तब उन्हें  बेचैनी महसूस हुई. 

जिसके बाद उनका स्वास्थ बिगड़ते देख उन्हें तत्काल पास के सहारा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने जांच करने के बाद बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. हालांकि,  डॉक्टर्स ने यह भी बताया कि रविंद्र चौबे अभी खतरे से बाहर हैं. उन्हें बेहतर उपचार के लिए शाम को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ले जाया जाएगा. 

आपको बता दें कि कृषि मंत्री चौबे का स्वास्थ बिगड़ने की जानकारी मिलने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उनका हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे. इसके साथ ही चौबे की पत्नी सहित परिवार के अन्य सदस्य रायपुर से लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं. आपको बता दें कि चौबे राज्य में कांग्रेस के दिग्गज नेता हैं. वे बेमेतरा जिले के साजा विधानसभा क्षेत्र से विधायक भी रह चुके हैं.

खबरें और भी:-

भोपाल लोकसभा सीट: प्रज्ञा ठाकुर ने वापस लिया नामांकन, नहीं लड़ेंगी दिग्गी राजा के खिलाफ

कांग्रेस त्याग शिवसेना में आई प्रियंका को मिला बड़ा पद, जताया आभार

भाजपा में शामिल हुए सेना के 7 रिटायर्ड अधिकारी, रक्षा मंत्री ने दिलाई सदस्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -