पत्नी की हत्या कर कलेक्ट्रेट में नौकरी कर रहा था हत्यारोपित पति, इस तरह हुआ भंडाफोड़

रायपुर: छत्तीसगढ़ में नक्सली जग्गू गोटा की बहन का क़त्ल कर फरार हुए उसके पति को पुलिस ने सोमवार को हिरासत में ले लिया है। विशेष बात यह है कि पत्नी का क़त्ल करने के पश्चात् फरार चल रहा अपराधी कलेक्ट्रेट की कैंटीन में ही नौकरी कर रहा था तथा पुलिस उसे जिले भर में खोजबीन कर रही थी। पुलिस ने कहा कि अपराधी को मुर्गाबाजार से अरेस्ट किया गया है। पुलिस के अतिरिक्त नक्सली भी उसे खोजबीन कर रहे थे। 

इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि कोंडागांव जिले के इरागांव निवासी अमरू गावड़े ने सुगोंती नाम की एक लड़की से विवाह किया था। शादी के पश्चात् अमरू अपने ससुराल में ही रहने लगा, मगर कुछ दिन पश्चात् उसका अपनी पत्नी से आए दिन विवाद होने लगा। अमरू को शक था कि उसकी बीवी का किसी और से अफेयर चल रहा है। इसी शक कि वजह से उसने दो वर्ष पहले पत्नी सुगोंती का क़त्ल कर दिया था। 

वही पत्नी सुगोंती के क़त्ल के पश्चात् अमरू फरार हो गया था। पहले तो वह एक होटल में काम करने लगा। तत्पश्चात, वह कांकेर आकर कलेक्ट्रेट की कैंटीन में सफाई का काम करने लगा। इस बीच पुलिस उसे खोजती रही तथा यह शक भी नहीं हुआ कि अपराधी पति कलेक्ट्रेट में छिपकर रह रहा है। हालांकि, पुलिस ने एक तहरीर के पश्चात् उसे मुर्गा बाजार से अरेस्ट कर लिया। 

असम के बारपेटा में पिकनिक ग्रुप पर भीड़ ने किया हमला, जानिए क्यों

पंजाब में 'बेअदबी' का एक और मामला, गुरुद्वारा रेरू साहिब के पास मिले गुटका साहिब के फटे हुए पन्ने

मेयर के आवास पर आत्मदाह करने पहुंची बर्खास्त सफाई कर्मचारी, पुलिस ने घेरा और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -