तंत्र मंत्र के चक्कर में चार लोगों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

तंत्र मंत्र के चक्कर में चार लोगों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में एक युवक द्वारा चार लोगों की हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के साथ घर में मौजूद पालतू जानवरों की भी हत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है, किन्तु लॉकडाउन की अवधि में जहां पूरा देश घरों में सिमटा हुआ है और लोग कोरोना संकट से जूझ रहे हैं ऐसे में हुई इस घटना से लोग काफी गुस्सा भी है। 

पुलिस के अधिकारी आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार देवगढ़ सरनापारा गाँव में रात बारह बजे कथित रुप से तंत्र मंत्र पूजा के बाद आरोपी युवक ने अपनी माँ सहित चार लोगों की हत्या कर दी। पशुओं और पालतू जानवरों को भी मौत के घाट उतार दिया। आरोपी युवक ने लगभग एक दर्जन मुर्गे और तीन बैलों को भी निर्दयता सेमार दिया। 

प्राथमिक जानकारी जो मिली है उसके अनुसार आरोपी रात बारह बजे अपने घर पर पूजा कर रहा था, जहां उसने तीन जगहों पर मुर्गे की बलि दी, बताया जा रहा है कि पूजा स्थल पर उसने बंदन गुलाल भी उड़ाया और फिर 55 साल की माँ राजकुंवर पैकरा, 70 वर्षीया मनबसिया पैकरा, 70 वर्षीय जबरसाय और 50 वर्षीय मोहनराम का क़त्ल कर दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है।

घर पर रहते-रहते पति को हुआ पत्नी पर शक, ले ली जान

नहीं खत्म हो रहा अपराधियों का आतंक, महिला को उठाकर किया गैंगरेप

फ़ोन चेक करने के बहाने फौजी को पीटा और लूट ले गए सोने की चेन और मोबाइल