रात में पति को छोड़ पड़ोसी के घर सोने चली गई पत्नी, सुबह जब लौटी तो उड़ गए होश
रात में पति को छोड़ पड़ोसी के घर सोने चली गई पत्नी, सुबह जब लौटी तो उड़ गए होश
Share:

नई दिल्ली: पत्नी के बाज़ार से घर लौटने में हुई देरी के बाद शराब के नशे में धुत पति विवाद करने लगा। ये देख पत्नी पड़ोसी के घर सोने के लिए चली गई, जबकि बच्चे पास ही स्थित नाना-नानी के घर चले गए। सुबह पड़ोसी उसे समझाने के लिए गेट खुलवाने लगे, किन्तु भीतर से कोई आवाज नहीं आई। फिर जब खिड़की से अंदर झाँककर देखा तो पति फांसी के फंदे पर झूल रहा था। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के सामरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम टाटीझरिया के 35 वर्षीय तेजू नगेशिया पिता स्व. कोंदा नगेशिया आदतन शराबी थी। रविवार को उसकी बीवी सम्पति बाई साप्ताहिक बाजार के लिए सामरी गई थी। बाजार से खरीदारी कर वह लौट रही थी। इसी बीच रास्ते में मौसम खराब हो गया, तो वह कुछ समय के लिए कहीं रुक गई। देर शाम जब वह घर लौटी तो पति तेजू उससे विवाद करने लगा। उसने पत्नी पर शन्का जाहिर करते हुए उसके लेट आने का कारण पूछा।

पत्नी द्वारा मौसम खराब होने की बात कहने के बाद भी वह विवाद करता रहा। ये देख पत्नी सम्पति बाई पड़ोस के जगमोहन के घर में जाकर सो गई। उसके बच्चे भी गांव में रह रहे नाना-नानी के घर सोने चले गए थे। सोमवार की सुबह पड़ोसी जगमोहन, महिला के पति समझाने की नीयत से तेजू के घर के पास पहुंचा और दरवाजा बंद देख आवाज देने लगा। कई बार आवाज देने के बाद भी कोई जवाब नहीं आया तो उसने अंदर झांककर देखा तो तेजू का शव फांसी पर लटक रहा था।

यूपी में मानवता फिर शर्मसार, पड़ोसी युवक ने किया चार साल की बच्ची का बलात्कार

पत्नी के 300 टुकड़े करके रिटायर्ड कर्नल ने टिफ़िन में भरा, अदालत ने दी उम्रकैद

12 साल की बच्ची को गर्भवती कर मौलाना ने किया यह खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -