पहले युवती ने बनाया अंतरंग संबंधों का वीडियो, फिर युवक को करने लगी ब्लैकमेल और फिर...
पहले युवती ने बनाया अंतरंग संबंधों का वीडियो, फिर युवक को करने लगी ब्लैकमेल और फिर...
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर से हनी ट्रैप का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि युवती, लॉ के स्टूडेंट का अश्लील वीडियो बनाकर विवाह के लिए दबाव डाल रही थी। जबकि पीड़ित युवक पहले ही शादीशुदा है। वहीं, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती ने युवक से तक़रीबन 1.5 लाख रुपए भी ऐठ लिए थे। मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने युवती को अरेस्ट कर लिया है

मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है, इलाके की एक युवती कुछ दिनों पहले तक वकालत की पढ़ाई कर रहे अजय कुमार चौरे के संपर्क में आई थी । धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। इसके बाद दोनों में संबंध भी स्थापित हो गया, किन्तु युवती ने इस दौरान दोनों का प्राइवेट वीडियो बना लिया। इसके बाद युवती लगातार अजय पर शादी के लिए दबाव डालने लगी। इस बीच युवती ने कई दफा अजय को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे ठगे। जानकारी के मुताबिक, युवती ने अभी तक पीड़ित अजय से 1.5 लाख रुपए वसूल हैं।

युवती की हरकतों और धमकियों से अजय तंग आ चुका था और वह काफी दिनों से मानसिक तनाव में रहता था। अंतत: परेशान होकर अजय ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर डीडी नगर पुलिस ने युवती को अरेस्ट कर लिया है, फ़िलहाल युवती से पूछताछ चल रही है ।

झारखंड: आबकारी विभाग को बड़ी कामयाबी, अवैध शराब का कारोबार करते 6 गिरफ्तार

टोल प्लाजा पर मामूली बात को लेकर हुआ विवाद, गुस्साए ड्राइवर ने युवक पर चढ़ा दिया ट्रक

चारपाई पर मिला महिला का जला हुआ शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -