बच्ची को सड़क पर छोड़ शराब लेने चले गया कलयुगी बाप, भूख-प्यास से बिलखती रही मासूम

रायपुर: छत्तीसगढ़ समेत पूरे देश की शराब दुकान खुलने के बाद लोगों की भीड़ शराब खरीदने के लिए उमड़ रही है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के बेमतरा जिले के नवागढ़ में एक शराबी की करतूत ने मानवता को शर्मसार कर दिया। शराबी अपनी दस वर्षीय मासूम बेटी को बीच सड़क छोड़कर शराब खरीदने चला गया। 

हालांकि, गनीमत रही कि पुलिस के एक जवान की नजर बच्ची पर पड़ गई और जवान ने बच्ची को लगभग तीन घंटे तक अपनी सुरक्षा में महफूज रखा। नवागढ़ शराब दुकान में एक शराबी अपने दस साल की बेटी को बीच सड़क में छोड़कर शराब लेने के लिए लाइन में लग गया। जब एक घंटा गुजर जाने के बाद भी शराबी पिता नहीं लौटा तो मासूम बच्ची शराबियों की हरकतें देखकर रोने लगी।
 
बच्ची के रोने की सूचना शराब दुकान में भीड़ नियंत्रित करने लगी ड्यूटी में तैनात पुलिस जवान को मिली। जवान ने फ़ौरन मासूम को अपने पास सुरक्षित रख लिया। इस दौरान कई बार उसके पिता को खोजने की कोशिश की पर जब तीन घंटे बाद भी शराबी पिता नहीं लौटा, तो मासूम की हालत देख पुलिस जवान की भी आँखें नम हो गईं। चार घंटे बाद किसी पदक विजेता की तरह पिता हाथ में बोतल लेकर लौटा और बेटी को डांटने लगा। भूखी-प्यासी बेटी पिता का रास्ता देखते हुए लगातार रोई जा रही थी। शराबी पिता की हरकत पर जवान ने उसे जमकर लताड़ा। तब जाकर दोनों को घर भेजा।

लॉकडाउन में ऑनलाइन फ्लैट बुक करने का यह कंपनी दे रही सुनहरा मौका

सोना : वायदा ​कीमत की चमक पड़ी फीकी, जानें क्या है नया भाव

ऐसे फटाफट चुकाए अपना होम लोन अमाउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -