लॉकडाउन: इकलौते बेटे ने अस्पताल में तोड़ा दम, अंतिम दर्शन के लिए भी नहीं आ सका बेबस पिता
लॉकडाउन: इकलौते बेटे ने अस्पताल में तोड़ा दम, अंतिम दर्शन के लिए भी नहीं आ सका बेबस पिता
Share:

रायपुर: पूरे देश में लॉकडाउन होने के कारण लोग कहीं भी आ-जा नहीं पा रहे हैं। ऐसा ही एक मार्मिक मामला सामने आया है, जहां एक पिता अपने एक वर्षीय बेटे के अंतिम विदाई में नहीं आ सका। पिता ने वीडियो कॉलिंग के माध्यम से अपने बेटे का आखिरी बार दर्शन किया। छत्तीसगढ़ के घोटपाल गांव के रहने वाले राजकुमार के इकलौता बेटा एक वर्षीय आदित्य ट्यूमर की बीमारी से ग्रसित था।

जनवरी में उपचार के बाद आदित्य स्वस्थ हो गया था, किन्तु बीते बुधवार को उसकी तबीयत अचानक से बिगड़ने लगी। इसके बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसने दम तोड़ दिया । आदित्य के पिता राजकुमार नेताम SSB में हवलदार हैं। जब बेटे की हालत गंभीर  होने की खबर मिली तो वह आने की कोशिश कर में थे। किन्तु लॉकडाउन के कारण नहीं आ सके। गुरुवार को आदित्य की मौत की खबर मिली। उन्होंने वीडियो कॉल से अंतिम दर्शन किए।

इकलौते बेटे को देखने के लिए राजकुमार के आंसू निकल पड़े। वीडियो कॉलिंग के माध्यम से बात की और कहा कि लव यू बेटा, मुझे माफ करना। मैं तुमसे मिलने नहीं आ सका। ऐसा भावुक मंजर देखकर लोगों की आंख भर आई। राजकुमार ने मीडिया को बताया कि वे अपने बेटे के अंतिम दर्शन पर भी नहीं कर सके।  

चीनी कंपनी Oppo ने पीएम राहत कोष में दान किये 1 करोड़ रूपये

पीएम केयर्स फंड में इस पंजाबी सिंगर ने दिए 20 लाख रुपए

कोरोना: RBI गवर्नर की अपील - नकद लेन-देन से बचें, डिजिटल ट्रांसक्शन करें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -