नरसिंहनाथ दर्शन के लिए जा रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, दो की मौत 4 घायल
नरसिंहनाथ दर्शन के लिए जा रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, दो की मौत 4 घायल
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की गुढिय़ारी से ओडिशा नरसिंहनाथ के दर्शन करने जा रहे एक ही परिवार के 10 लोग पिकअप वाहन से जा रहे थे, इस दौरान खमतराई के समीप डिवाइडर से टकराकर वाहन पलट जाने से पिकअप में सवार दो लोगों की जान चले गई है। वहीं 4 लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गोकुलनगर, रामनगर गुढिय़ारी के रहने वाले शनिवार को देर रात्रि पिकअप वाहन में सवार होकर लगभग 10 लोग ओडिशा नरसिंहनाथ के दर्शन के लिए जा रहे थे, तभी खमतराई के समीप पिकअप क्रमांक सीजी 04 एमपी 1891 वाहन डिवाईडर से टकराई और अनियंत्रित होकर पलटी हो गई। बताया जा रहा है कि वाहन चालक सहदेव को गाड़ी चलाते वक़्त झपकी आ गई जिसके चलते पिकअप वाहन बेकाबू होकर पलट गया।

मालवाहक पिकअप में सवार गीता कन्नौजे पति सुनील कन्नौजे निवासी गोकुल नगर गुढिय़ारी व देवकी पति मंथीर कन्नौजे की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं राधा कन्नौजे, बबली कन्नौजे, विजय जख्मी हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही नजदीकी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को उपचार हेतु तत्काल प्रभाव से अस्पताल में भर्ती कराया है वहीं मृतकों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए पंहुचा दिया है।

Sukanya Samriddhi Yojana, PPF, KVP में निवेश करने के बारे में सोच रहे है तो, जानिये किसपे कितना मिलेगा ब्याज

एयर इंडिया के बंद होने की खबर पर बोले MD अश्विन लोहानी, कहा- ये अफवाह बेबुनियाद

कंपनी की सेल्स में आयी कमी फिर भी मिली इतने करोड़ रूपये सैलरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -