अच्छी खबर: छत्तीसगढ़ के 5 कोरोना संक्रमितों में से 4 हुए स्वस्थ, 5 का उपचार जारी
अच्छी खबर: छत्तीसगढ़ के 5 कोरोना संक्रमितों में से 4 हुए स्वस्थ, 5 का उपचार जारी
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में एक और कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की रिपोर्ट निगेटीव आई है, इस तरह सूबे में अब तक कुल 4 मरीजों की रिपोर्ट निगेटीव आ चुकी है. इसके अलावा 5 मरीजों का उपचार अभी भी जारी है.  छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने प्रदेश के सबसे पहले कोरोना मरीज की नेगेटिव रिपोर्ट आने के बारे में जानकारी दी थी. 

उन्होंने जनता से आग्रह करते हुए कहा है कि संक्रमित के स्वस्थ हो जाने के बाद लोग उत्साह में लापरवाही न बरतें, क्योंकि यदि ऐसा हुआ तो स्थितियां विपरीत होने लगेंगी.  उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ में अभी तक लगभग 650 लोगों में कोरोना वायरस की जांच की गई है जिनमें से 9 में कोराना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई थी. 4 स्वस्थ हो चुके हैं और 5 लोगों का उपचार अभी चल रहा है, कुछ लोगों की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. अधिकारियों के मुताबिक, प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आए लोगों को घर पर अलग रहने की हिदायत दी गई है.

छत्तीसगढ़ में इस महीने 18 तारीख को 24 साल की एक युवती में कोरोना वायरस की पुष्टि की गई थी. यह राज्य में पहला मामला था. बाद में 25 तारीख को पांच अन्य लोगों में कोरोना वायरस पाया गया था . 

CNG : नेचुरल गैसों के दामों में आई गिरावट, जाने नया प्रति किलो रेट

BigBasket : कोरोना संक्रमण के बीच कंपनी बड़ी संख्या में निकालने वाली है वैकेंसी

इस देश में कोरोना वायरस खा गया करोड़ों नौकरियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -