छत्तीसगढ़: नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में DRG के 3 जवान शहीद
छत्तीसगढ़: नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में DRG के 3 जवान शहीद
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच एनकाउंटर में जिला रिजर्व गार्ड (DRG) के तीन जवान वीरगति को प्राप्त हो गए हैं। शहीद होने वालों में ASI रामूराम नाग, सहायक कांस्टेबल कुंजम जोगा और सैनिक वंजम भीमा का नाम शामिल हैं। पुलिस महानिरीक्षक (बस्तर रेंज) सुंदरराज पी ने मीडिया को जानकारी दी है कि जगरगुंडा और कुंडेड गांवों के बीच सुबह लगभग 9 बजे उस वक़्त  झड़प हुई जब DRG की एक टीम सर्च ऑपरेशन पर निकली हुई थी।

सुंदरराज पी ने बताया है कि टीम ने राजधानी रायपुर से 400 किमी दूर स्थित जगरगुंडा पुलिस थाना क्षेत्र से तलाशी अभियान शुरू किया था। पुलिस अधिकारी ने बताया है कि एनकाउंटर में ASI रामूराम नाग, सहायक कांस्टेबल कुंजम जोगा और वंजम भीमा शहीद हो गए। उन्होंने कहा कि अतिरिक्त बल को मौके पर रवाना किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि नक्सलियों की फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि इस संबंध में अधिक जानकारी एकत्रित की जा रही है। इलाके में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है।

रायपुर में जारी है कांग्रेस का महाधिवेशन:-

बता दें कि, नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में तीन जवानों की शहादत ऐसे समय में हुई है, जब छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस का तीन दिवसीय महाधिवेशन चल रहा है और राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका वाड्रा, मल्लिकार्जुन खड़गे सहित पार्टी के कई बड़े नेता राज्य में मौजूद हैं। ऐसे में नक्सलियों के साथ हुई ये मुठभेड़ सुरक्षाबलों और प्रशासन की चिंता बढ़ाने वाली है। 

बॉयफ्रेंड को लेकर आपस में लड़ पड़े लड़कियों के दो गुट, जमकर चले लाठी-डंडे, Video हुआ वायरल

दिल्ली में MCD का ट्रक पलटा, 4 वर्षीय बच्चे सहित चार लोगों की मौत

'सोनिया-राहुल के साथ चर्चा कर फैसला लूंगा...', CWC चुनाव पर बोले कांग्रेस सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -