वर्ग 3 के पदों पर शिक्षाकर्मियों की भर्ती फिलहाल नहीं की जायेगी
वर्ग 3 के पदों पर शिक्षाकर्मियों की भर्ती फिलहाल नहीं की जायेगी
Share:

अब प्रदेश में नए विद्यालय खुलने के बाद ही वर्ग 3 के पदों पर शिक्षाकर्मियों की भर्ती हो पाएगी. मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने फिलहाल शिक्षाकर्मी की भर्ती नहीं करने की घोषणा कर दी है. सरकार पहले नए विद्यालय खोलने पर विचार कर रही है. 

मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने शिक्षाकर्मियों की भर्ती के संबंध में शनिवार को जांजगीर-चांपा में पत्रकारों से चर्चा के दौरान अपनी बात रखी. पत्रकारों से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री ने पहले नए स्कूल निर्माण की बात कही उसके बाद शिक्षाकर्मियों की भर्ती की बात कही. इस बात से फिलहाल वर्ग 3 के पदों पर शिक्षाकर्मियों की भर्ती नहीं हो पाएगी.  पत्रकारों से चर्चा के दौरान सीएम डॉ. सिंह  कहा कि कांग्रेस पार्टी का आत्मविश्वास खत्म हो गया है. 

जिले में शिक्षाकर्मी वर्ग 3 के स्वीकृत पदों में से 249 पद अभी भी खाली हैं. अभी जिले में वर्ग 3 के 4 हजार 903 पद स्वीकृत हैं जबकि कुल  स्वीकृत पदों में से  4 हजार 654 पदों पर ही शिक्षाकर्मी  कार्यरत हैं. व्याख्याता पंचायत के 291 पद खाली है. शिक्षक पंचायत के भी 447 पद खली है.  पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमत पर भी उन्होने अपनी बात रखी. इसके पीछे सीएम ने अंतरराष्ट्रीय बाजर  के उतार चढ़ाव को वजह बताया.

रायपुर राष्ट्रीय प्रौद्योगिक संस्थान नासा के उपग्रह की डाटा मैंपिग करेगा

तीन राज्यों में अपने सीएम के भरोसे चुनाव लड़ेगी भाजपा

सड़क हादसे में 40 लोगों की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -