छत्तीसगढ़ चुनाव: फिर नक्सलियों के समर्थन में बोले राज बब्बर, बढ़ सकती है कांग्रेस की मुश्किलें

छत्तीसगढ़ चुनाव: फिर नक्सलियों के समर्थन में बोले राज बब्बर, बढ़ सकती है कांग्रेस की मुश्किलें

रायपुर: सिने जगत से राजनीति में आए कांग्रेस के स्टार प्रचारक राज बब्बर शुक्रवार को फिर कांग्रेस के पक्ष में प्रचार के लिए उतरे, रायपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने नक्सलियों को एक बार फिर से भटके हुए क्रांतिकारी की संज्ञा दी. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में डॉक्टर साहब 15 सालों में ना तो नब्ज पकड़ पाए और ना ही बीमारी का इलाज कर पाए. 

छत्तीसगढ़ में जितना भी विकास हुआ है, वो बीजेपी सरकार ने ही किया है : पीएम मोदी

उन्होंने कहा कि अब राज्य से भाजपा सरकार का जाना तय है, यहां बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी, नक्सलियों पर राज बब्बर ने कहा कि गोलियों से सिर्फ आतंकवाद पनपता है. इसके पहले 3 नवंबर को रायपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता में भी उन्होंने नक्सलियों को क्रांतिकारी बताया था. उनका कहना था कि वे लोग अभाव में जीने को मजबूर हैं, उनका अधिकारी छीन लिया गया है.

मध्यप्रदेश चुनाव: बीजेपी उम्मीदवार फातिमा रसूल भोपाल से मैदान में, पिता की हार का लेंगी बदला

राज बब्बर ने कहा कि वे लोग अपने अधिकार के लिए प्राणों की आहुति दे रहे हैं. हालांकि राज बब्बर ने ये भी कहा कि वे हिंसा करके गलती कर रहे हैं, क्योंकि गोलियों से किसी समस्या का हल नहीं होता है. किसी भी समस्या का हल बातचीत से ही निकल सकता है. राज बब्बर के इस बयान पर भाजपा ने हमला करते कहा था कि कांग्रेस नक्सलियों का समर्थन कर रही है, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जगदलपुर की अपनी सभा में कांग्रेस द्वारा अर्बन नक्सलियों का समर्थन करने पर जमकर हमला बोला है.   

खबरें और भी:-

हमारा एक ही लक्ष्य, आने वाली पीढ़ियां कभी भी गरीबी का मुंह न देखें : पीएम मोदी

राजस्थान चुनाव: मायावती ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 6 बड़े नाम हुए शामिल

छत्तीसगढ़ में सभा को संबोधित करते हुए पी एम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी

?