छठ पर नीतीश और लालू के आवास पर मनने लगा जश्न
छठ पर नीतीश और लालू के आवास पर मनने लगा जश्न
Share:

लोक आस्था के महापर्व छठ के मौके पर पटना के सर्कुलर रोड स्थित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और RJD प्रमुख लालू प्रसाद के आवास पूरी तरह से भक्ति में हिलोरे मार रहे है. एक तरफ नीतीश कुमार के आवास पर जहां छठ पर्व के गीतों की गूंज सुनाई दे रहे है वही दूसरी तरफ लालू और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर बाहर से आए परिजनों का जमावड़ा लगा हुआ है.

बिहार में महागठबंधन को विराट जीत से नीतीश कुमार के सरकारी आवास पर छठ उत्सव का मज़ा दोगुना हो गया है. रविवार से ही इस पर्व की शुरुआत नहाय-खाय के साथ ही हो गई है. मुख्यमंत्री नितीश कुमार के बड़े भाई सतीश कुमार की पत्नी गीता देवी ने भी छठ का व्रत किया हैं. इस मौके पर मुख्यमंत्री के आवास में ही छोटा सा तालाब भी बनाया गया है.

JDU के एक नेता ने जानकारी दी की छठव्रती मंगलवार को इसी तालाब में सायंकालीन और बुधवार को प्रात:कालीन भगवान सूर्य को अर्घ्य अर्पित करेंगी. वही दूसरी और महागठबंधन की जीत के नायक साबित हुए RJD प्रमुख लालू प्रसाद ने सत्ता में दोबारा वापसी की है. ऐसे में उनके सरकारी आवास पर भी छठ महापर्व के कारण माहौल भक्तिमय बना हुआ है.

RJD के एक नेता ने बताया कि लालू और राबड़ी की सभी बेटियां भी इस मौके का लाभ उठाने यहां पहुंच चुकी है . लालू के छोटे दामाद और सांसद तेज प्रताप यादव भी पहली बार अपने ससुराल में छठ पूजा आयोजन में हिस्सा ले रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -