80 फीट गहरे बोरवेल में गिरी डेढ़ साल की बच्ची, पुलिस और सेना ने बचाई जान
80 फीट गहरे बोरवेल में गिरी डेढ़ साल की बच्ची, पुलिस और सेना ने बचाई जान
Share:

नौगांव थाना इलाके के दौनी गांव में बीते गुरुवार दोपहर को करीब 3:30 बजे डेढ़ साल की बच्ची खेलते-खेलते बोरवेल में गिर गई। इस मामले में मिली जानकारी के तहत बच्ची करीब 15 फीट नीचे अटकी, और बचाव कार्य शुरू किया गया था। हालाँकि रात 12 बजकर 47 मिनट में बच्ची को बचाने पांच फुट की टनल बनाकर ग्वालियर से आई एनडीआरएफ की टीम ने बच्ची को जैसे ही बोरबेल से बाहर निकला, वैसे ही बच्ची को एम्बुलेंस की मदद से उससे जिला अस्पताल मे डॉक्टरों की निगरानी मे भेजा जा चुका है। प्रशासन का अमला भी मौके पर है। खबर है कि किसान राजेश कुशवाहा का एक मकान खेत में बना हुआ है, यहाँ उसकी पत्नी जानकी कुशवाहा और एक साल की बेटी दिव्यांशी मौजूद थी। अचानक ही खेलते-खेलते दिव्यांशी घर से कुछ दूर निकल गई और खेत में ही खुले पड़े बोरवेल में गिर पड़ी थी।

बहुत देर हो गई और दिव्यांशी परिवार के लोगों को आसपास नही दिखाई दी तो ऐसे में परिवार के लोगों ने उसे ढूंढ़ना शुरू कर दिया। जब परिवार के लोग बच्ची को ढूंढ रहे थे तभी अचानक बोरवेल के अंदर से दिव्यांशी के रोने की आवाज आने लगी। ऐसे में परिवार के लोगों ने पहले तो उसे बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन जब सफल नहीं हो सके तो उन्होंने पुलिस को बताया। जानकारी मिलते ही एसडीएम विनय द्विवेदी, तहसीलदार सुनीता सहानी, एसडीओपी कमल कुमार जैन, नौगांव थाना प्रभारी दीपक यादव, लुगासी चौकी प्रभारी अतुल झा, गरोली चौकी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे। वहीं मौके पर जेसीबी से खुदाई चालू की गई।

इस मामले में एसपी सचिन शर्मा और कलेक्टर संदीप भी घटनास्थल पर डटे रहे। घटनास्थल पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों ने कहा कि दिव्यांशी को जल्द से जल्द बोरवेल से बाहर निकाल लिया जाएगा और उन्होंने वही किया। फिलहाल दिव्यांशी सुरक्षित है। इसी के साथ पुलिस की ओर से यह भी बताया गया है कि दिव्यांशी 15 फीट गहराई में फंसी थी। 

 

कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने से तेलंगाना राज्य में बैंकिंग सेवा बुरी तरह प्रभावित

राहुल गांधी ने भावनात्मक रूप से उत्तराखंड में शुरू किया चुनाव प्रचार

जापान की पीएम किशिदा की बीजिंग शीतकालीन ओलंपिक में जाने की कोई योजना नहीं है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -