आधी रात को हुई व्यापारी की नृशंस हत्या
आधी रात को हुई व्यापारी की नृशंस हत्या
Share:

छतरपुर से हाल ही में अपराध का एक मामला सामने आया है. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक सरवई कस्बे में घर के बाहर सो रहे एक 56 वर्षीय व्यापारी की निर्मम हत्या कर दी गई है और सामने आई खबर के मुताबिक व्यापारी की नृशंस हत्या किए जाने से सभी हैरान है. इस मामले में बताया जा रहा है कि ''वृद्ध कामता प्रसाद गुप्ता रोज की तरह अपने घर के सामने स्थित दुकान के बाजू में बने छज्जे में सो रहे थे. तभी रात 3-4 बजे के बीच उनकी हत्या कर दी गई. वृद्ध की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी और घर के लोग जब तक जागे, तब तक आरोपी मौके से भाग चुके थे. परिजन इलाज के लिए उन्हे बांदा रवाना ले गए, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गई.''

वहीं पुलिस का कहना है कि वृद्ध की हत्या करने वालों ने किसी वजनी धारदार हथियार से उनके चेहरे में प्रहार किया और इसी के कारण वृद्ध की एक आंख फूट गई, जबड़ा टूट गया और जीभ भी कट गई. उन्होंने कहा कि घटना स्थल पर खून के छींटें जमीन और उनके बिस्तर में पड़े हुए थे और गिट्टी और सरिया की रखवाली करने के लिए वृद्ध व्यापारी पिछले करीब डेढ़ साल से घर के सामने बने छज्जे में सोता था.

वहीं खबर है कि मृतक व्यापारी के बड़े बेटे उमेश का कहना है कि, ''साल 2013 में उनके पिता ने एक मिनी ट्रक खरीदा था. जिसे अज्ञात लोगों ने आग के हवाले कर दिया था. डेढ़ साल पहले उनके घर में चोरी भी हुई थी, जिसका पता अभी तक नहीं चल पाया है. एक साल पहले उनकी दुकान में काम करने वाले मैकेनिक की साइकिल भी चोरी गई थी, लेकिन शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.'' अब इस मामले में पुलिस जांच में लगी है.

कैदी के प्यार में दीवानी हुई महिला जेलर, जेल में ही बनाने लगी नाज़ायज़ संबंध, फिर एक दिन....

हाजीपुर मंडल कारा में विचाराधीन कैदी ने पिया जहर, हुई मौत

पटना से सामने आया दूसरा मामला, रेलवे स्टेशन पर चाय पिलाने के बहाने हुआ रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -