सोशल मीडिया पर आया तूफ़ान, छपरा मे छठ मनाएंगे खेसारी

Nov 10 2018 11:15 AM
सोशल मीडिया पर आया तूफ़ान, छपरा मे छठ मनाएंगे खेसारी

आज से 4 दिनी छठ पर्व की शुरुआत हो चुकी है और इस अवसर पर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने भोजपुरिया दर्शकों को एक बड़ा तोहफा प्रदान किया है. छठी मैया के कई गीत गा चुके खेसारी ने एक बार फिर छठ पूजा के अवसर पर अपना नया गीत जारी कर दिया है. आपको बता दें कि हाल ही में छठ पूजा के मौके पर खेसारीलाल ने छपरा मे छठ मनाएंगे नामक गाना गाया है, एक सप्ताह के भीतर गाना काफी पॉपुलर हो गया है. छठ गीत “छपरा मे छठ मनाएंगे” का ऑडियो सांग जारी हुआ है “छपरा मे छठ मनाएंगे” का गाना zee music bhojpuri के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल द्वारा जरी हुआ है. 

बता दें कि इससे पहले हाल ही में भोजपुरी सिनेमा की शानदार अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने भी छठ गीत गाया था, उसे भी काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि उत्तर भारत के सबसे बड़े त्योहारों में से एक छठ का महापर्व काफी नजदीक है. उत्तर भारत में छठ का महापर्व बड़ी धूम-धाम से मनाया जाएगा. बता दें कि इस बार छठ पूजा 13 नवबंर 2018 को मनाया जाएगा. यह त्यौहार लगातार 4 दिनों तक चलता है. इसकी शुरुआत 10 नवंबर से यानी कि आज से हो जाएगी. 10 नवम्बर को नहाय खाय, 11 नवंबर को खरना, 12 नवंबर को सांझ का अर्घ्य और 13 नवंबर को भोर का अर्घ्य दिया जाएगा.

इस महापर्व को आस्था का पर्व भी कहा जाता है इस दिन भगवान सूर्य की उपासना की जाती है. ये एक ऐसा पर्व है जहां उगते सूरज और डूबते सूरत की पूजा की जाती है. छठ का त्यौहार कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष के चतुर्थी को सप्तमी तिथि को मनाया जाता है. यह व्रत खास तौर पर पुत्र प्राप्ति के लिए किया जाता है. 

 

 

लीक हुआ इस भोजपुरी एक्ट्रेस की सुहागरात का VIDEO, सोशल मीडिया पर आया तूफ़ान

VIDEO : दिलबर गाने पर मोनालिसा ने मटकाई कमर, देखते ही झूम उठेंगे आप

शॉर्ट ड्रेस में सेक्सी पोज देकर बुरी फंसी मोनालिसा, सोशल मीडिया पर आई बाढ़

अजय की अगली फिल्म 'लाल इश्क', एक्शन, रोमांस और ड्रामा का भरपूर तड़का

आम्रपाली ने फैंस को दिया दिवाली का बोनांजा–'लव के लिए कुछ भी करेगा'

?