छपाक : एसिड अटैक पर बन रही फिल्म की पहली तस्वीर कर देगी हैरान

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण लम्बे समय बाद किसी फिल्म में काम करने जा रही हैं. पिछले साला उन्होंने 'पद्मावत' की है जो काफी हिट रही. इसके बाद वो डायरेक्टर मेघना गुलज़ार की फिल्म 'छपाक' में नज़र आने वाली है. इसी फिल्म के बारे में जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. मेघना लीक से हटकर अपने सेंसेटिव सब्जेक्ट्स के लिए जानी जाती हैं. उनकी पिछली रिलीज फिल्म 'राजी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल  मचा दिया था. इससे पहले मेघना आरुषि मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड फिल्म 'तलवार' का भी निर्देशन कर चुकी है. इस फिल्म में इरफान खान के दमदार एक्टिंग की आजतक तारीफ होती है. इसके बाद एक और ऐसी ही फिल्म लेकर आ रही हैं.

फिल्म 'छपाक', फिल्म में लीड एक्ट्रेस हैं दीपिका पादुकोण. रणवीर संग फेरे लेने के बाद दीपिका दोबारा एक्टिंग मोड में आई और पहली फिल्म साइन की 'छपाक'. फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार पर्दे पर उतारने वाली है. इसमें दीपिका का मेकअप भी कुछ अलग ही होने वाला है. बता दें, फिल्म में दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही है, जिन पर तेजाब से हमला किया गया था. उसी की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं. 

इस बीच अब निर्माता-निर्देशक ने फिल्म से जुड़ी पहली तस्वीर फैंस के बीच शेयर की है. इस फोटो को ही देख आप हैरान रह जाने वाले है. इससे ये जानकारी मिली है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म में दीपिका के अगेन्सट लीड रोल में विक्रांत मैसी है. फिल्म में दीपिका का चेहरा बिल्कुल अलग नजर आएगा और इसके लिए फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा. 

सनी देओल के बेटे किए पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़, इस दिन होगी फिल्म रिलीज़

रिलीज़ से पहले ही फ्लॉप हो रही 'टोटल धमाल', ये है कारण

कार के अंदर ही रोमांस करने लगे दीपिका-रणवीर, गले लगाकर किया KISS

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -