एसिड अटैक पीड़िता के लुक में लोकल मार्केट में पहुंची छपाक एक्ट्रेस दीपिका, वीडियो में देखिये लोगो का रिएक्शन
एसिड अटैक पीड़िता के लुक में लोकल मार्केट में पहुंची छपाक एक्ट्रेस दीपिका, वीडियो में देखिये लोगो का रिएक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इसी बीच दीपिका अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से जुड़े कुछ वीडियो शेयर कर रही हैं। अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण ने फिल्म की शूटिंग का वीडियो साझा किया था और अब दीपिका पादुकोण ने सोशल एक्सपेरिमेंट का वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो दीपिका पादुकोण और उनकी टीम के सोशल एक्सपेरिमेंट का है।

असल में , दीपिका पादुकोण एक एसिड पीड़िता के गेटअप में बाजार जाती हैं और लोगों के रिएक्शन जानने की कोशिश करती हैं कि आखिर एक एसिड अटैक पीड़िता की स्कीन और चेहरे को देखकर लोग कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। इस दौरान उनके साथ कुछ एसिड अटैक पीड़िताएं भी होती हैं, जो इस एक्सपेरिमेंट में हिस्सा लेती हैं। यह वीडियो बनाने से पहले मार्केट में कैमरे लगा दिए गए थे, जिसमें लोगों के रिएक्शन कैद हो गए। वीडियो में दिख रहा है कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पहले एसिड अटैक सर्वाइवर का लुक लेती हैं और उसके बाद अपने साथियों के साथ बाजार जाती हैं। वहां दीपिका पादुकोण को कोई भी पहचान नहीं पाता है और वो बाजार में कई दुकानों पर जाती हैं। यहां दीपिका और उनकी साथियों को देखकर लोगों के मिलेजुले रिएक्शन मिलते हैं और कैमरे में कैद हो जाते हैं।

इसके अलावा वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग हैरान होकर देखते हैं तो कुछ लोग सेल्फी भी लेते हैं। यह वीडियो अब काफी देखा जा रहा है। अभिनेत्री दीपिका इस दौरान सलवार सूट में बिना किसी सिक्योरिटी के बाजार में घूमती हैं और लोग उन्हें पहचान भी नहीं पाते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्म में दीपिका पादुकोण खुद भी एक एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं, जो इनकी असल जिंदगी पर आधारित है। फिल्म इसी हफ्ते 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं।

 

 

Good Newwz Box Office : अक्षय को सोमवार को मिली गुड न्यूज़, जानिए कितना रहा कलेक्शन

रानू मंडल के जरिये प्रेम कहानी दिखने आ रहे है हिमेश रेशमिया, 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

फ़िल्म "छपाक" का नया पोस्टर हुआ रिलीज़!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -