'छपाक' के लिए दीपिका ने बदला रूटीन, ऐसे कर रही काम
'छपाक' के लिए दीपिका ने बदला रूटीन, ऐसे कर रही काम
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म 'छपाक' से एक पोस्टर साझा किया गया था. ये दीपिका की फिल्म का नया पोस्टर था और दीपिका के इस लुक बेहद सराहना मिल रही है. इस पोस्टर में दीपिका का एसिड अटैक सर्वाइवर लुक लोगो के सामने आया. लक्ष्मी के रूप में दीपिका पादुकोण का पहला लुक उनके प्रशंसक और बॉलीवुड के साथियों के लिए एक सरप्राइज था, जो उनके बड़े बदलाव को देखकर अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर सकते थे. इस फिल्म के लिए वो कितनी मेहनत कर रही हैं. 

छपाक में दीपिका एक एसिड सर्वाइवर की भूमिका निभा रही है. दीपिका की यह भूमिका उनके लिए बहुत ही सवेंदनशील है. एक ऐसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाना बहुत ही चुनौतीपूर्ण है. इसीलिए इस भूमिका को न्याय देने के लिए दीपिका कोई कसर नहीं छोड़ रही. इसके लिए उन्होंने रूटीन भी बदल लिया है और उसी के बारे में बताने जा रहे हैं.  

इस बारे में सूत्रों की माने तो, चूंकि लक्ष्मी का कैरेक्टर बहुत ही भावनाशील होने के कारण दीपिका पादुकोण यह सुनिश्चित करती हैं कि सोने से पहले प्रत्येक प्रिपरेशन दिन के अंत में वो टेलीविजन पर मार्वलस मिसेस मैसेल वेब सीरीज का एक एपिसोड देखे, जिससे उनके दिल दिमाग को शांति मिल सके. दीपिका पादुकोण एक महिला एकल लीड के रूप में 300 करोड़ की फिल्म देने वाली पहली अभिनेत्री है. 

कबीर सिंह का दमदार टीजर रिलीज, धाँसू दिखे शाहिद तो खूबसूरत लगी कियारा

Box office collection : इस वीकेंड भी बॉक्स ऑफिस पर रहा केसरी का बोलबाला

इंटरनेट पर धूम मचा गई टाइगर-दिशा-बादशाह की तिकड़ी, वीडियो को 69 लाख व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -