'राजतिलक' के बाद 'छलिया' से धूम मचाएंगे कल्लू, शूटिंग हुई शुरू

Feb 06 2019 10:16 AM
'राजतिलक' के बाद 'छलिया' से धूम मचाएंगे कल्लू, शूटिंग हुई शुरू

स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर के तले बनने जा रही आगामी भोजपुरी फिल्म चलिए होगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू और निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री की भोजपुरी फिल्‍म ‘छलिया’ की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है. गौरतलब है कि फिल्‍म ‘छलिया’ के निर्माता गौतम सिंह,सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव,लेखक एस. के.चौहान, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है. फिल्म पर तेजी से काम चल रहा है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डीओपी नीतू इकबाल सिंह का है और इसमें अहम किरदारों में सुपरस्टार कल्लू के अलावा मनोज सिंह टाइगर,अनिल यादव ,देव सिंह,समर्थ चतुर्वेदी,बालेश्वर सिंह,माया यादव आदि भी नजर आने वाले है. 

आपको बता दें कि दूसरी ओर हल हे कालू की फिल्म राजतिलक का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है, जिसे काफी प्यार सोशल मीडिया पर दिया जा रहा है. इसमें वे एक दमदार रोल में नजर आ रहे हैं. बाबा मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बनाई गई भोजपुरी फ़िल्म ‘राज तिलक’ का ट्रेलर रिलीज यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. ट्रेलर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि राजतिलक में साउथ की फिल्मों की झलक मिलने वाली है. ख़ास बात यह है कि महज 24 घंटे के भीतर ही फिल्म के ट्रेलर को को 384,160 बार देखा जा चुका है. इसमें कल्लू के साथ अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, पदम सिंह, संजय पांडेय, आनंद मोहन, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, ज्योति पांडेय, अनिता रावत आदि भी नजर आएंगे. 

 

VIDEO : काजल ने उठाई बेहोश खेसारीलाल की दोनों टांग और फिर किया कुछ ऐसा......

सेक्सी सदाओं से आम्रपाली ने ढाया कहर, देखते ही फैंस हो रहे हैं ढेर

“आजाद परिंदे” की शूटिंग खत्म, प्रमोद और निर्देशक श्याम ने किया बड़ा खुलासा

मैथिली फिल्मों के प्रति एक बड़ी पहल, दर्शकों में जाग रहा जोश....