महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल हुए कोरोना पॉजिटिव

By iti mishra
Feb 22 2021 10:54 AM
महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल हुए कोरोना पॉजिटिव

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में कोरोना के नए मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ते हुए नजर आ रही है। आप देख रहे होंगे कि सबसे अधिक कोरोना के मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं। अब बीते रविवार को ही ले लीजिये। यहाँ बीते रविवार को भी मरीजों के बढ़ने का सिलसिला जारी रहा। जी दरअसल बीते रविवार को महाराष्ट्र स्वास्थ्य विभाग की तरफ से आंकड़े जारी किये गए हैं। इन आंकड़ों को माना जाए तो राज्य में पिछले 24 घंटे में 6,971 नए केस सामने आए, इस दौरान 35 मरीजों की मौत हुई हैं।

इन सभी के बीच एक और बड़ी खबर आई है। जी दरअसल महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। आप सभी को बता दें कि मंत्री छगन भुजबल से पहले भी कई मंत्री कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। वैसे बीते दिनों ही महाराष्ट्र के मंत्री विजय वडेट्टीवार ने कहा था कि, 'नागपुर, अमरावती, यवतमाल जैसे जिलों में बढ़ते COVID-19 मामलों को देखते हुए राज्य सरकार इन जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाने की सोच रही है।' वहीं अब पुणे में नाइट कर्फ्यू लग चुका है।

बीते रविवार को ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था, 'अगर कोरोना महामारी की स्थिति बिगड़ती है, तो हमें लॉकडाउन लगाना होगा। जो लोग लॉकडाउन चाहते हैं वे बिना मास्क के घूम सकते हैं जबकि जो नहीं चाहते हैं उन्हें मास्क पहनना चाहिए और सभी नियमों का पालन करना चाहिए।' अब यह देखना होगा कि आने वाले दिनों में स्थिति कैसी रहती है और क्या लॉकडाउन लगाना पड़ता है या नहीं।

महाराष्ट्र: बिना मास्क के बेधड़क घूम रहे हैं लोग, नहीं है कोरोना संक्रमण का डर

श्रीनगर रेलवे स्टेशन के पास IED मिलने से हड़कंप, 11 माह बाद आज से शुरू हो रही ट्रेन सेवा

महाराष्ट्र: एक पॉश होटल के 21 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, किया गया सील