पहली बार Sussex के लिए खेलते नज़र आएंगे चेतेश्वर पुजारा, Koo कर बोले- और इंतज़ार नहीं कर सकता
पहली बार Sussex के लिए खेलते नज़र आएंगे चेतेश्वर पुजारा, Koo कर बोले- और इंतज़ार नहीं कर सकता
Share:

नई दिल्ली: वो कहते हैं न 'प्रैक्टिस मेक्स ए मैन परफेक्ट' और टीम इंडिया के क्लासिक बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इसी कहावत को चरितार्थ करने में लगे हुए हैं। इंग्लैंड में चल रहे काउंटी क्रिकेट में शामिल होने के लिए इंग्लैंड पहुंचे पुजारा ने पहली बार ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब से जुड़ने को लेकर उत्सुकता जाहिर की है। काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स अपना दूसरा मुकाबला 14 अप्रैल को खेलेगी और पुजारा इस टीम के लिए अपना पदार्पण करने उतरेंगे। 

 

दरअसल, पुजारा ने देसी सोशल मीडिया मंच Koo App पर नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा कि, 'कल से @sussexccc के साथ अपने कार्यकाल की शुरुआत का तैयार, मैदान पर उतरने के लिए और अधिक प्रतीक्षा नहीं कर सकता।' बता दें कि चेतेश्वर पुजारा को काउंटी क्रिकेट में शामिल होने के लिए पहले ही इंग्लैंड पहुंचकर ससेक्स से जुड़ना था, किन्तु वीजा मिलने में हुई देरी के चलते वह 7 अप्रैल से आरंभ होने वाले पहले मैच का हिस्सा नहीं बन पाए थे। 

बता दें कि ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब, चेतेश्वर पुजारा की चौथी टीम है। इससे पहले पुजारा डर्बीशायर, नॉटिंघमशायर और यॉर्कशायर की टीम से खेल चुके हैं। ससेक्स ने टीम इंडिया के टेस्ट स्पेशलिस्ट पुजारा को ऑस्ट्रेलियाई बैट्समैन टेविस हेड के रिप्लेसमेंट के रूप में शामिल किया है। काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स अपना दूसरा मैच, डर्बीशायर के विरुद्ध खेलेगी। 

मुंबई की लगातार 5वीं शिकस्त से निराश हुए कप्तान रोहित शर्मा, इन्हे बताया हार का जिम्मेदार

स्पेन का शहर मलागा 2022-23 में डेविस कप फाइनल्स की कर सकता है मेजबानी

भुवनेश्वर, गोवा, नवी मुंबई में होने वाले है FIFA अंडर 17 महिला वर्ल्डकप के मैच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -