IND vs AUS : पुजारा ने ठोंका एक और शतक, भारत का स्कोर 260 के पार

नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज़ का चौथा एवं निर्णायक टेस्ट मैच सिडनी में खेला जा रहा है. आज के मैच में भारत ने टॉस जीता और उसने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. भारत का यह फैसला काफी हद तक उसके लिए सही साबित हुआ. फिलहाल दो सेशन का खेल समाप्त हो चुका है और तीसरे सेशन का खेल जारी है. भारतीय टीम फ़िलहाल ऑस्ट्रेलिया से काफी मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. 

भारतीय पारी की शुरुआत लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल ने की. हालांकि एक बार फिर राहुल महज 9 रन बनाकर सस्ते में चलते बने और अपने करियर का दूसरा टेस्ट खेल रहे अग्रवाल ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया. बता दें कि इस दौरान अग्रवाल ने कुल 77 रनों का योगदान दिया. भारत का तीसरा विकेट कप्तान कोहली के रूप में गिरा. उन्होंने महज 23 रन बनाए. जबकि भारत को चौथा झटका रहाणे के रूप में लगा. इसके बाद पुजारा ने शानदार शतक जड़ते हुए भारतीय खेमे में खुशियां बिखेर दी. 

बता दें कि यह उनका सिडनी के मैदान पर पहला शतक रहा. पुजारा ने टेस्ट करियर का 18वां शतक जमाने के लिए 198 गेंदों का सामना किया. इस दौरान उन्होंने कुल 13 चौके लगाए. वहीं आपको बता दें कि इस सीरीज में यह उनका तीसरा शतक है. इससे पहले वो एडिलेड और मेलबर्न में भी सेंचुरी जमा चुके हैं. फिलहाल भारतीय टीम ने 78 ओवर में 4 विकेट खोकर 262 रन बना लिए हैं. पुजारा 116 और विहारी 12 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं. 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने लगाया अफरीदी पर यह आरोप

भारतीय क्रिकेट टीम और कप्तान कोहली को मिली कड़कनाथ खाने की सलाह

अंतिम टेस्ट मैच शुरू, काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरी दोनों टीमें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -