चेतन सालुंखे ने अपने नाम की 'डांस प्लस 4' की ट्रॉफी और 25 लाख रुपए
चेतन सालुंखे ने अपने नाम की 'डांस प्लस 4' की ट्रॉफी और 25 लाख रुपए
Share:

हाल ही में डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' के ग्रैंड फिनाले में जीत का मुकाम पुणे के रहने वाले डांसर चेतन सालुंके ने अपने नाम किया है. उन्होंने अपने कमाल के डांसिंग मूव्स से सभी का दिल जीत लिया और प्राइज मनी के साथ ही ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली है. आप सभी को बता दें कि चेतन ने यह मुकाबला शो के बाकि फाइनलिस्ट वर्तिका झा, वी अनबीटेबल टीम और सुजान और आंचल को हराकर जीता है. वहीं आप सभी को बता दें कि शो के विनर को ट्रॉफी के अलावा 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार भी दिया गया है और कोरियोग्राफर पुनीत पाठक डांस प्लस 4 पर चेतन के मेंटर थे.

वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि चेतन एक पैशनेट डांसर है और उन्होंने अपने ज्यादार तर डांसिंग स्किल यूट्यूब के वीडियो देख कर सीखे है, ऐसा इसलिए क्योंकि उनके पास डांस क्लासेज में जाने के लिए पैसे नहीं रहा करते थे. वहीं हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में यह सामने आया है कि चेतन अपने पॉपिंग स्किल के लिए जाने जाते हैं और डांस प्लस 4 के अलावा, चेतन ने पहले 2018 में डांस महाराष्ट्र डांस में भाग लिया था और टॉप पांच फाइनलिस्टों में से एक के रूप में सामने आये थे.

हाल ही में अपने जीत जाने के बाद चेतन ने कहा, 'यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है क्योंकि मैंने डांस प्लस 4 जीता है. मैं पूरी टीम और अपने मेंटर को भी धन्यवाद देना चाहता हूं. अब तक, मैं दूसरों को रियलिटी शो जीतते हुए देखा करता था और अब असल में मैं जीत सकूंगा यह कभी नहीं सोचा था.मैं बेहद खुश हूं.'

हॉस्पिटल में एडमिट हुईं सृष्टि रोडे, कहीं ब्रेकअप तो नहीं है वजह

तीसरी रिसेप्शन पार्टी में ख़ुशी से झूम उठे कपिल शर्मा, देखिए वीडियो

'तारक मेहता...' के प्रोड्यूसर ने किया फैसला- दिशा शो में नहीं लौटी तो रिप्लेस कर देंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -