तनिष्क कंपनी के बचाव में आए चेतन भगत, कहा- 'लोग आपको अफोर्ड नहीं कर सकते'
तनिष्क कंपनी के बचाव में आए चेतन भगत, कहा- 'लोग आपको अफोर्ड नहीं कर सकते'
Share:

तनिष्क कंपनी का एक ऐड बीते दिनों तेजी से सुर्ख़ियों में था। लेकिन अब इस ऐड के चलते सोशल मीडिया पर हुई ट्रोलिंग के बाद कंपनी ने इसे वापस ले लिया है। आप जानते ही होंगे इस ऐड को देखने के बाद कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट किया और तनिष्क द्वारा अपने ऐड को वापस लेने पर नाराजगी भी जताई। अब हाल ही में मशहूर लेखक चेतन भगत ने तनिष्क को सपोर्ट करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

 

जी दरअसल हाल ही में चेतन भगत ने एक ट्वीट किया है और लिखा है, "डियर, तनिष्क, आप पर हमला करने वाले ज्यादातर लोग आपको अफोर्ड नहीं कर सकते और यह देखते हुए की उनकी सोच अर्थव्यवस्था को कहां तक ले जाएगी।" इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा, "उनके पास जल्द ही कोई जॉब नहीं बचेगी। इसलिए निश्चित रूप से भविष्य में तनिष्क से वह कुछ भी खरीदने में सक्षम नहीं बचेंगे। उनकी चिंता ना करें।" वैसे चेतन भगत के इस ट्वीट पर अब लोग तेजी से कमेंट कर रहे हैं। लोग तेजी से अब अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे आप जानते ही होंगे कि लेखक चेतन भगत सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं।

क्या था मामला- जी दरअसल तनिष्क ने एक अंतरधार्मिक शादी के बाद गोदभराई की रस्म दिखाने वाला यह विज्ञापन पिछले हफ्ते ही रिलीज किया था। उनके उसी ऐड के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इसे 'लव ज़िहाद को बढ़ावा' देने वाला ऐड बताया था और तनिष्क को जमकर ट्रोल भी किया था। कई लोग इस ऐड को हटाने की मांग करने लगे। इसी के साथ कई लोगों ने तो नफरत और भेदभावपूर्ण ट्वीट्स कर इस ऐड की आलोचना भी की थी।

भारतीय प्रबंध संस्थान रायपुर में निकली वेकेंसी, इस दिनांक से पहले करे आवेदन

टिकट न मिलने से आहत हैं स्वप्निल वरूण, कहा- 'BJP ने भी मुझे अनाथ कर दिया'

भारी बारिश से जलमग्न हुईं तेलंगाना की सड़कें, सरकार ने दी 2 दिनों की छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -